बॉलीवुड

सिद्धार्थ के साथ अफेयर पर शेफाली के पति का खुलासा, कहा- ‘उस दिन मैं पूरी रात…’

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर विवादित शो बिग बॉस 13 इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। बिग बॉस 13 कभी अपने ट्विस्ट की वजह से चर्चा में होता है, तो कभी कंटेस्टेंट की वजह से। इस बार शेफाली और सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से बिग बॉस 13 सुर्खियों में आ चुका है। जी हां, इस बार चर्चा अंदर से नहीं, बल्कि बाहर से हुई है। शेफाली और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते पर पहली बार उनके पति पराग त्यागी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने दोनों के रिश्ते को लेकर कई बड़े खुलासे भी किए हैं, जिससे तहलका मचा हुआ है।

बिग बॉस 13 में जाते ही शेफाली ने कहा कि उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को लंबे समय तक डेट किया है, जिसके बाद से ही घर का माहौल गर्म हो गया, लेकिन अब जब इस बार में उनके पति से पूछा गया, तो उन्होंने भी चौंकाने वाला बयान दिया। बता दें कि शेफाली और सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे को लंबे समय तक डेट कर चुके हैं, ऐसा दावा बिग बॉस 13 में ही किया गया, लेकिन उनके पति के खुलासे ने तो होश ही उड़ा दिए। इतना ही नहीं, उनके पति ने बताया कि वे अपनी पत्नी को कितना ज्यादा मिस कर रहे हैं।

शेफाली और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते पर बड़ा खुलासा

शेफाली और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते पर पराग त्यागी ने बात करते हुए कहा कि मुझे सबकुछ पहले से ही पता था, क्योंकि मेरी पत्नी मुझसे कुछ नहीं छिपाती है। और ऐसा भी नहीं है कि उसने मुझे सिर्फ बिग बॉस हाउस में जाने से पहले ही बताया हो, बल्कि हमारे बीच बातें हमेशा ही क्लियर रहती है और वे कुछ भी नहीं छिपाती है। इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी को प्रोटेक्ट करते हुए कहा कि बिग बॉस हाउस में कई ऐसे लोग है, जो अपने बारे में बाते छिपा रहे हैं, लेकिन मेरी शेफाली ऐसा नहीं करती है।

मैं पूरी रात नहीं सोया- पराग त्यागी

शेफाली के पति ने कहा कि जब मेरी पत्नी बिग बॉस 13 में शामिल होने के लिए घर से गई, तो मैं उस दिन पूरी रात नहीं सो सका, क्योंकि मुझे उसकी कमी हर पल खल रही थी, ऐसे में मुझे उसकी बहुत याद आती है। बता दें कि बिग बॉस हाउस में जाने वाले लोग अपनी फैमिली से भी संपर्क नहीं कर सकते हैं, ऐसे में वे बस एक बंद कमरे में ही रहते हैं, जिसकी वजह से उनकी फैमिली उन्हें सिर्फ टीवी पर ही देख पाती है और उन्हें खूब याद करती है।

सिद्धार्थ को कर चुकी हूं डेट- शेफाली

शेफाली ने बिग बॉस 13 में जाते ही सबको सच सच बता दिया कि उनका अफेयर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ था। बता दें कि बिग बॉस हाउस की दो हसीनाओं को सिद्धार्थ शुक्ला डेट कर चुके हैं, जिसमें रश्मि देसाई का नाम भी शामिल है। ऐसे में दोनों एक्स गर्लफ्रेंड के सामने सिद्धार्थ रह रहे हैं, जोकि उनके लिए काफी मुश्किल है, लेकिन यही तो बिग बॉस का असली ट्विस्ट और कहानी है, जो लोगों को पसंद आती है।

Back to top button