बॉलीवुड

BB 13: क्या सच में बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया घर से बेघर? सच्चाई जान हैरान रह जाएंगे

इन दिनों देशभर में बिग बॉस 13 की धूम मची हुई है. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं, जिनमें से कुछ चले गए तो कुछ अभी भी बरक़रार हैं. हाल ही में वीकेंड के वॉर में घर के 3 कंटेस्टेंट देबोलीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई और शेफाली बग्गा घर से बेघर हुए हैं और कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की घर में एंट्री हुई है. जी हां, घर में 6 लोगों की धमाकेदार एंट्री हो चुकी है और वो 6 लोग हैं यू-ट्यूब सेंसेशन हिन्दुस्तानी भाऊ, भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, रॉबर्ट वाड्रा के जीजा तहसीन पूनावाला, कांटा लगा गर्ल शेफाली ज़रीवाला, एक्टर अरहान खान और पंजाबी सिंगर/एक्ट्रेस हिमांशी खुराना.

सिद्धार्थ शुक्ला हुए घर से बेघर

वहीं, शो के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. लेकिन इस बार जो खबर आई है वह वाकई चौंकाने वाली है. खबरें आ रही हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला को खुद बिग बॉस ने घर से बेघर कर दिया है. दरअसल, बिग बॉस के फर्स्ट फिनाले के बाद घर के 6 सदस्य शहनाज़, सिद्धार्थ, शेफाली, तहसीन, आसिम, पारस और अरहान नॉमिनेट हुए थे. चूंकि आरती कप्तान हैं और विशेषाधिकार का इस्तेमाल करते हुए आरती ने आसिम को बचा लिया. मंगलवार को दिखाए गए एपिसोड में बिग बॉस का घर एक बार फिर लड़ाई के अड्डे में तब्दील हुआ, जिसका सीधा असर सिद्धार्थ शुक्ला पर पड़ा.

फैंस हुए नाराज

इस बार बिग बॉस ने घरवालों को एक ऐसा टास्क दिया है, जिसमें अधिकतर घरवाले अपना आपा खोते हुए दिखाई दे रहे हैं. आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि इसी टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला इतने भड़क जाएंगे कि गुस्से में हिंसा पर उतारू हो जाएंगे और इस वजह से बिग बॉस उन्हें घर से बेघर कर देंगे. जैसे ही यह प्रोमो वायरल हुआ है जिसमें बिग बॉस सिद्धार्थ को घर से बेघर कर रहे हैं, वैसे ही फैंस का गुस्सा टूट पड़ा है. सिद्धार्थ के फैंस का मानना है कि ये नाइंसाफी है और अगर ऐसा होता है तो वह बिग बॉस देखना बंद कर देंगे.

लेकिन अब ताज़ा रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर दो बातें चल रही हैं. पहला कि वो बेघर होने के बाद सीक्रेट रूम में रखे जा सकते हैं और दूसरा कि वह बेघर नहीं होंगे बल्कि सजा के तौर पर दो हफ़्तों तक नॉमिनेट होंगे. फिलहाल तो ये दो अटकलें जोरों पर है, बाकी का आज के एपिसोड में क्लियर हो जाएगा. सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें शहनाज़ गिल सिद्धार्थ शुक्ला के जाने पर दुखी हैं और रोती हुई दिखाई दे रही हैं. इस क्लिप को देखकर तो यही लग रहा है कि सिद्धार्थ घर से निकल गए हैं लेकिन बिग बॉस के घर में कब कोई नया ट्विस्ट आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता.

पढ़ें- बेहद ग्लैमरस हैं रॉबर्ट वाड्रा की बहन मोनिका, बिग बॉस कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला से की है शादी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button