समाचार

हरदोईःपीएम मोदी ने कर दिया वो ऐलान जिसका नोटबंदी के बाद हर हिंदुस्‍तानी को था इंतजार-जरुर जानें

हरदोई/ नई दिल्ली – उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के तीसरे चरण के तहत 19 फरवरी को मतदान होना है उसी को देखते हुए आज यूपी के दो जिलों – हरदोई और बाराबंकी में पीएम मोदी विजय शंखनाद रैलियों को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान पीएम ने इसरो की उपलब्धि का जिक्र करते हुए कहा कि ‘आज हर हिंदुस्‍तानी गर्व का अनुभव कर रहा होगा, क्योंकि आज दुनिया का कोई अखबार नहीं है, जिसने भारत के वैज्ञानिकों द्वारा एक साथ 104 सैटेलाइट्स छोड़ने की तारीफ न की हो।’ इसके अलावा पीएम ने एक खास ऐलान भी कर दिया जिसका इंतजार नोटबंदी के बाद से देश का हर नागरिक कर रहा था। PM modi address rally in hardoi.

मैं गोद लिया हूं तो क्या, यूपी मेरा माई-बाप –
PM modi address rally in hardoi

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यूपी ने मुझे गोद लिया है इसलिए यूपी मेरा माई-बाप है। क्योंकि मैं यूपी से सांसद बना और यहां पर मिली जीत से देश को स्थाई सरकार मिली और गरीब मां का बेटा पीएम बन सका। मैं अपने माई-बाप को नहीं छोड़ूगा। पीएम ने जनता से अपील की कि यूपी में भारी बहुमत से बीजेपी की सरकार बनाइए, मैं वादा करता हूँ कि पांच साल के भीतर हर समस्या का हल निकालकर दूंगा। पीएम ने अखिलेश के नारे ‘काम बोलता है’ पर वार करते हुए कहा कि ‘यूपी में जो भी ऊपर उठने की कोशिश करता है, साल भर के भीतर उसे कुचल दिया जाता है।’

 

सरकार बनी तो पहली मीटिंग में ही माफ होगा किसानों का कर्ज –

PM modi address rally in hardoi

हरदोई में अपनी रैली के दौरान पीएम मोदी ने आखिर वो बात भी कर ही दी जिसका हर हिन्दुस्तानी नोटबंदी के बाद से इंतजार कर रहा था। पीएम ने कहा कि सरकार बनने के बाद पहली ही कैबिनेट मीटिंग में किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा। केन्द्र में बीजेपी कि सरकार आने के बाद से यूरिया के लिए किसानों को लंबी लाइनें लगने की जरुरत नहीं रही है। पहले यूरिया चोरी होकर केमिकल के कारखानों में चला जाता था और धन्नासेठ उससे केमिकल बनाते थे, इसलिए किसानों को नहीं मिलता था। सरकार ने नीम कोटिंग यूरिया बनाया है जो किसानों के लिए खेती के काम आता है।

देश को 70 साल लूटने वालों को सूद समेत लौटाना पड़ेगा –

PM modi address rally in hardoi

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि अगर यूपी से गरीबी चली गई तो देश से गरीबी चली जाएगी। पीएम ने कहा कि यूपी में मेहनतकश लोगों और उपजाऊ जमीन होते हुए भी यूपी से गरीबी जाने का नाम नहीं ले रही है। कमी यहां के लोगों में नहीं, बल्कि यहां की सरकारों में है। उन्होंने आगे कह कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि जिन्होंने 70 साल तक देश को लूटा है उन्हें सूद समेत लौटाना पड़ेगा।  8 नवंबर को रात 8 बजे सभी को पता चल गया कि कोई आया है जो देश को लुटने नहीं देगा। राज्य में लोगों को बिजली चाहिए लेकिन यहां कि सरकार नाकाम है। अखिलेश सरकार उत्तर प्रदेश में लोगों को मूर्ख बनाती है। यूपी में माताएं बहनें मुश्किल में है।

यूपी को बचाने के लिए भाजपा ही एकमात्र उम्मीद –

PM modi address rally in hardoi

सपा-कांग्रेस के गठबंधन पर फिर हमला हुए पीएम मोदी ने कि सपा-कांग्रेस का गठबंधन बिल्कुल वैसे ही है जैसे फिल्म के इंटरवल तक दो दुश्मन लड़ते हैं लेकिन बाद में एक हो जाते हैं। यूपी में राजनीतिक मंच पर फिल्म चल रही है। पहले दोनों लड़ रहे थे, अब साथ आ गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि अखिलेश को राजनीति का अनुभव कम है और कांग्रेस काफी चतुर हैं। कांग्रेस का एक पैर सपा और एक बसपा के साथ है, चुनाव के बाद वो अपना असली रंग दिखाएगी। कांग्रेस से आज भी भ्रष्टाचार की बदबू आ रही है। यूपी को बचाने के लिए भाजपा ही एकमात्र आशा है। इसलिए मैं यहा कि जनता से भाजपा को वोट देने और पूर्ण बहुमत से सत्ता में लाने कि अपील करते हूँ।

 

Back to top button