बॉलीवुड

शॉपिंग मॉल में झाड़ू लागते दिखीं अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन, जानिए इस वीडियो का सच

जसलीन मथारू ने बिग बॉस सीजन 12 में अपने ग्लैमर खूब सुर्खियां बटोरी थी. बिग बॉस में जसलीन भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ अपने रिश्ते की वजह से मीडिया में चर्चा में बनी रही थी. जसलीन मथारू सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. अभी हाल में ही जसलीन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में जसलीन मॉल में झाड़ू लगाते हुए नजर आ रही हैं. जसलीन मथारू किसी मॉल में है जहां वह एक दुकान से झाड़ू खरीद रही हैं. लेकिन एक स्मार्ट कस्टमर की तरह है वह सामान लेने से पहले सामान की अच्छी तरह से जांच परख कर रही हैं.

इस वीडियो में जसलीन के दोनों हाथों में झाड़ू है. वह एक-एक करके दोनों झाड़ू से थोड़ा-थोड़ा फर्श साफ करती नजर आ रही है. दोनों झाड़ू को ट्राई करने के बाद जसलीन यह डिसाइड करती हैं कि उन्हें कौन सा झाड़ू खरीदना है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए जसलीन मथारू ने कैप्शन में लिखा “झाड़ू लगाना कोई मुझसे सीखे” हम आपको बता दें कि बिग बॉस में भी जसलीन मथारू को घर के काम करते हुए देखा जाता था. डस्टिंग ड्यूटी के समय जसलीन जब भी फर्श पर झाड़ू लगाती थी तो सही तरीके से झाड़ू लगाने की वजह से घर वाले उनका खूब मजाक उड़ाते थे. बिग बॉस हाउस में जसलीन मथारू ने अपने गुरु अनूप जलोटा के साथ एंट्री ली थी.

 

View this post on Instagram

 

Jhadu lagana koi mujse seekhe ? #Broomingtutorials

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

शो के प्रीमियर वाले दिन जसलीन ने यह खुलासा किया था कि वो और अनूप जलोटा एक रिलेशनशिप में है. जसलीन मथारू के इस खुलासे के बाद सभी लोग हैरान रह गए थे. रातों-रात अनूप जलोटा और जसलीन मथारू सोशल मीडिया पर मशहूर हो गए थे, पर बिग बॉस के घर से निकलने के बाद दोनों की बातें एकदम से बदल गई. दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप को नकार दिया और इस बात को ड्रामा और नकली बताया. अनूप जलोटा और जसलीन मथारू बिग बॉस 12 में तहलका मचाने के बाद अब फिर से एक बहुत जोरदार धमाका लेकर आने वाले हैं.

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू एक साथ एक फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की इस फिल्म का नाम है “वह मेरी स्टूडेंट है” इस फिल्म का डायरेक्शन केसर माथारू कर रहे हैं. सबसे दिलचस्प बात यह है कि जसलीन मथारू ने शूटिंग करते वक्त खुद को चोट लगवा ली और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. आजकल ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जसलीन मथारू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें अनूप जलोटा भी दिखाई दे रहे हैं. “अनूप जलोटा कह रहे हैं कि पहले दिन की शूटिंग के दौरान ही जसलीन को चोट लग गई.

इसके हाथ में कांच लग गया और खून भी निकल रहा है” इस वीडियो में जसलीन अपनी चोट दिखा रही हैं और कह रही हैं कि “चोट लग गई है” वही अनूप जलोटा कह रहे हैं कि आगे से थोड़ा संभल कर काम करना. जसलीन मथारू ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा “मुझे लग गई.”

Back to top button