बॉलीवुड

Video: अजमेर शरीफ दरगाह में हाजिरी लगाने पहुंचे अजय देवगन, फैंस ने की ऐसी हरकत कि हो गए गुस्सा

भारत में रहने वाले लोगो को सिनेमा और उनमे काम करने वाले सितारों को लेकर बड़ा ही क्रेज रहता हैं. हम सभी बचपन से इस फ़िल्मी दुनियां का हिस्सा बनने के सपने देखा करते हैं. जब बात फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता और अभिनेत्री की आती हैं तो हम सभी अपने फेवरेट सितारें से मिलने की इच्छा जताते हैं. ऐसे में यदि कहीं मौका मिले और ये सितारें दिख जाए तो फैंस इनकी एक झलक पाने को पागल हो जाते हैं. खासकर भीड़भाड़ वाले इलाकों में यदि ये सितारें पहुँच जाए तो इन्हें फिर ढेर सारे बेताब फैंस का सामना करना पड़ता हैं. वैसे तो ये लोग पूरी कोशिश करते हैं कि अपने फैंस से अच्छी तरह मिले लेकिन अंत में ये भी हैं इंसान ही होते हैं.

रोज रोज इतने सारे लोगो से मिलना जुलना इनके लिए थकावट भरा होता हैं. फिर यदि फैंस अपनी हद पार करते हुए एक साथ इनके ऊपर टूट पड़े तो कोई भी नाराज़ हो सकता हैं. अब ऐसा ही कुछ बॉलीवुड में आँखों से अभिनय करने वाले सुपरस्टार अजय देवगन के साथ हुआ हैं. दरअसल अजय देवगन सोमवार को राजस्थान के अजमेर में शरीफ दरगाह में हाजिरी लगाने गए थे. इस दौरान उनके साथ बेटा युग भी मौजूद था. हालाँकि जब वे वहां पहुंचे तो उनकी झलक पाने तो बेताब फैंस उनके ऊपर भारी संख्या में टूट पड़े. आलम ये था की वहां बहुत धक्का मुक्की भी होने लगी थी. इस स्थिति के चलते वहां अजय देवगन थोड़े नाराज़ दिखाई दिए. उधर दूसरी ओर अजय के बॉडीगार्ड्स फैंस को साइड में करते जा रहे थे.

इस पूरी घटना का विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अजमेर में शरीफ दरगाह अक्सर फ़िल्मी सितारें अपनी हाजिरी लगाने आते रहते हैं. ऐसे में इस बार जब अजय देवगन आए तो फैंस बड़े बेताब हो गए थे. उन्होंने एक्टर को चारों तरफ से घेर लिया था. ऐसे में उन्हें इस भीड़ से बाहर निकलने में थोड़ी दिक्कत का सामना करना पड़ा. ऐसे में अजय की नाराजगी जायस भी लगती हैं. सोशल मीडिया पर भी लोगो का यही कहना हैं कि जब इतनी सारी भीड़ किसी एक इंसान के ऊपर टूटेगी तो जाहिर सी बात हैं कि वो नाराज़ हो जाएगा. ऐसे में जिन लोगो को अजय की नाराजगी से सोशल मीडिया पर शिकायत थी उन्हें अजय के फैंस ने इस तरह के लॉजिक देकर चुप कराया. बरहाल आप इस विडियो को यहाँ देख ले और हमें बताए कि आपकी इस बारे में क्या राय हैं.

 

View this post on Instagram

 

#AjayDevgan with son Yug gets mobbed at #ajmersharif dargah today #instadaily #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अजय को कुछ महीनो पहले ही ‘दे दे प्यार दे’ फिल्म में देखा गया था. ये एक कॉमेडी फिल्म थी जिसमे उने अपोजिट तब्बू और रकुल प्रीत सिंह थे. फिल्म ने दर्शकों को बड़ा हंसाया था. अब जल्द ही अजय ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ नाम की फिल्म में अभिनय करते नज़र आएँगे. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान भी होंगे. यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने जा रही हैं. इसके अतिरिक्त वे ‘आरआरआर’, ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ और ‘मैदान’ जैसी फिल्मों में भी नज़र आने वाले हैं.

Back to top button