बॉलीवुड

आखिर सारा अली खान से ब्रेकअप की खबरों पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अनन्या के साथ…

कुछ ही समय में कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के मशहूर हीरो बन गए हैं. प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी और लुक्का छुपी जैसी हिट फिल्मों में काम करके कार्तिक लड़कियों की पहली पसंद बन गए हैं. कार्तिक को इस बात का बिलकुल घमंड नहीं है कि वह एक स्टार हैं. वह आज भी अपने फैन्स से किसी आम आदमी की तरह मिलते हैं. कार्तिक के पास इस साल बहुत सारे प्रोजेक्ट्स हैं और उनका आने वाला साल पूरा बिजी जाने वाला है. जल्द ही कार्तिक अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ ‘पति पत्नी और वो’ में दिखाई देंगे. खबरें हैं कि इन दिनों कार्तिक आर्यन बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को डेट कर रहे हैं लेकिन ताज़ा ख़बरों की मानें तो दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

लेकिन आपको झटका तब लगेगा जब हम आपको बताएंगे कि ब्रेकअप होते ही कार्तिक आर्यन का नाम किसी दूसरी अभिनेत्री के साथ जुड़ने लगा है और यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि उनकी को-एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं जो उनके साथ आगामी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में दिखाई देंगी. अनन्या और कार्तिक के डेटिंग की चर्चा तब गर्म हुई जब हाल ही में दोनों एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुए.

डिनर डेट पर स्पॉट हुए अनन्या-कार्तिक

हालांकि, आपको यह भी बता दें कि डिनर डेट के लिए दोनों अलग-अलग गाड़ियों में पहुंचे थे. इस दौरान अनन्या वाइट टी-शर्ट में दिखीं और कार्तिक ब्लू कलर की चेक शर्ट में नजर आये. दोनों ने ही पपराजी को कुछ ख़ास रिस्पांस नहीं दिया और अपने-अपने फ़ोन में बिजी दिखे. ऐसे में यह कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनों फ़ोन पर एक-दूसरे से ही बात कर रहे थे. बॉलीवुड में आये दिन जोड़ियां बनती बिगड़ती रहती हैं और ऐसे में यदि यह जोड़ी बन गयी है तो फिल्म इंडस्ट्री को एक नया कपल मिल गया है.

सारा के साथ ब्रेकअप को लेकर कही ये बात

हाल ही में कार्तिक आर्यन एक मैगज़ीन के इवेंट पर पहुंचे थे. यहां पर जब उनसे सारा के साथ ब्रेकअप और अनन्या के साथ लिंकअप के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने कहा, “दो रोटियां अनन्या के साथ तोड़ ली तो सबने पूछ लिया. मैंने अमिताभ बच्चन जी के साथ हाल ही में एक एड शूट किया है और उसे इन्स्टाग्राम पर शेयर भी किया लेकिन किसी ने उस बारे में बात तक नहीं की”. गौर करने वाली बात यह थी कि इस दौरान कार्तिक ने एक बार भी सारा का नाम नहीं लिया. ऐसे में यह माना जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और कार्तिक सारा से दूरी बनाये रखना ही मुनासिब समझ रहे हैं.

पास हैं ये प्रोजेक्ट्स

बात करें वर्क फ्रंट की तो कार्तिक आर्यन इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2’ में दिखाई देंगे. इसके अलावा वह बॉलीवुड की क्लासिक फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के रिमेक की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. इसके साथ ही कार्तिक फिल्म ‘दोस्ताना 2’ और ‘भूल भुलैया 2’ में भी दिखाई देंगे. हाल ही में भूल भुलैया 2 का पोस्टर रिलीज़ हुआ है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

पढ़ें  बर्थडे पर दिखा अनन्या पांडे का ग्लैमरस लुक, तेजी से वायरल हुआ वीडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button