बॉलीवुड

अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 नहीं देखना चाहती हैं ट्विंकल खन्ना, एक्टर ने खुद बताई बड़ी वजह

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 कमाई के मामले में हिट मानी जा रही है। इस फिल्म ने एक हफ्ते में ही करीब 140 करोड़ का आंकड़ा छू लिया, जिसकी वजह से विवादों में घिर गई। इस फिल्म को लेकर कई तरह के विवाद सामने आ रहे हैं। इसी बीच अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जी हां, अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना इस फिल्म को बिल्कुल नहीं देखना चाहती हैं, जिसके पीछे के कारणों का खुलासा खुद बॉलीवुड के खिलाड़ी ने एक इंटरव्यू में किया।

बॉलीवुड अभिनेत्री और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने हाउसफुल 4 देखने के लिए साफ मना कर दिया, जिसके बाद लोग इसके पीछे की वजह जानने की कोशिश कर रहे हैं। इसी कड़ी में अक्षय कुमार ने इसके पीछे के कारणों का खुलासा किया है। बता दें कि फिल्म हाउसफुल 4 पर फेक आंकड़े पेश करने का आरोप लगा है, जिसको लेकर बॉलीवुड के खिलाड़ी को सफाई देनी पड़ी, लेकिन फिर भी विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है, ऐसे में एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों पर सवाल खड़े हो चुके हैं।

ट्विंकल खन्ना नहीं देखेंगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने बताया कि उनकी पत्नी ने फिल्म रिलीज होने से पहले ही कह दिया था कि वे उनकी इस फिल्म को कतई नहीं देखेंगी, जिसके बाद मैंने उनसे इसका कारण भी पूछा और फिर उन्होंने इसका कारण बताया। हालांकि, ये बात भले ही अक्षय कुमार को थोड़ी अजीब न लगी हो, लेकिन उनके फैंस के लिए बहुत बड़ी बात है। दरअसल, अब फिल्म के अभिनेता की पत्नी ही फिल्म को नहीं देखना चाहती है, तो लोगों की दिलचस्पी कैसे इस फिल्म में बढ़ेगी, जिसके बारे में अक्षय कुमार ने खुलकर बातचीत की।

इस वजह से नहीं देखना चाहती हैं ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार ने बताया कि उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना फिल्म हाउसफुल 4 नहीं देखेंगी, क्योंकि उन्हें इस तरह की कॉमेडी बिल्कुल पसंद नहीं है, जिसकी वजह से वे इस तरह की फिल्में नहीं देखती हैं। फिर चाहे वो फिल्म मेरी हो या फिर किसी और अभिनेता या अभिनेत्री की हो, लेकिन वे ऐसी फिल्में देखना बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं। मतलब साफ है कि ट्विंकल खन्ना अपने उसूलों की बहुत ही ज्यादा पक्की हैं। बता दें कि ट्विंकल खन्ना ट्विटर पर भी बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं।

हाउसफुल 4 की कमाई पर उठे सवाल

फिल्म हाउसफुल 4 की कमाई को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं, जिसमें अक्षय कुमार पर गंभीर आरोप लग रहे हैं। दरअसल, अक्षय कुमार पर आरोप लगाया कि वे अपने फिल्म का झूठा आंकड़ा पेश कर रहे हैं, जबकि फिल्म ने इतनी कमाई की ही नहीं है। ऐसे में इस मसले पर अक्षय कुमार ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें झूठ बोलकर फायदा भी क्या होगा, क्योंकि उन्हें अपने काम पर भरोसा है और 2 या 4 करोड़ के लिए झूठ बोलकर उन्हें क्या मिलेगा। साथ ही उन्होंने कहा हाउसफुल 4 इतनी बड़ी फिल्म नहीं थी कि इसके लिए झूठ बोला जाए।

Back to top button