बॉलीवुड

ये है बॉलीवुड की 10 एक्ट्रेसेस, जो लगती है अपनी उम्र से बहुत छोटी और बला की खूबसूरत

Age Is Just A Number आज तक आपने ऐसा कई बार सुना होगा, पर बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने इस बात को सच साबित किया है. इन अभिनेत्रियों को देखकर ऐसा लगता है जैसे इनकी उम्र थम सी गई है. 30 और 40 की उम्र पार करने के बाद भी इनके चेहरे से इनकी उम्र का पता नहीं चलता है. इन अभिनेत्रियों के चेहरे पर 25 साल पुराना नूर दिखाई देता है. आप भी इन्हें देख कर इनकी उम्र का सही अंदाजा नहीं लगा सकते हैं. आज हम आपको ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है.

श्वेता त्रिपाठी-

श्वेता त्रिपाठी ने फिल्म “मसान” के बाद दर्शकों के दिल में अपनी एक खास जगह बना ली है. कुछ दिनों पहले रिलीज हुई वेब सीरीज “मिर्जापुर” में भी उनकी एक्टिंग की बहुत तारीफ की गई. श्वेता की उम्र 33 साल है, पर उनको देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है.

कल्की कोचलीन-

कल्कि की उम्र 35 साल है. अपनी बेहतरीन एक्टिंग के द्वारा इन्होंने बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है. कल्कि ने अभी तक “देव डी” “जिंदगी ना मिलेगी दोबारा” “यह जवानी है दीवानी” और हाल में ही रिलीज हुई “गली बॉय” में काम किया है. कलकी अपनी उम्र से 5 साल छोटी दिखाई देती हैं.

रेखा-

रेखा को देखकर ऐसा महसूस नहीं होता है कि उनकी उम्र 64 साल है. इनकी एजलेस ब्यूटी को देखकर पुरूष ही नहीं महिलाएं भी इनकी दीवानी है.

माधुरी दीक्षित-

माधुरी दीक्षित की उम्र 52 साल है. बॉलीवुड में नहीं धक-धक गर्ल के नाम से जाना जाता है. रणबीर कपूर, संजय दत्त, अनिल कपूर, अक्षय कुमार जैसे बड़े-बड़े एक्टर माधुरी दीक्षित की खूबसूरती के कायल है. इसके अलावा आलिया भट्ट, शिल्पा शेट्टी, सोनाक्षी सिन्हा के साथ-साथ और भी कई अभिनेत्रियां माधुरी दीक्षित की यंग खूबबसूरति की दीवानी है.

शिल्पा शेट्टी-

43 साल की शिल्पा शेट्टी फिटनेस के मामले में नई-नई और यंग एक्ट्रेसेस को मात देती हैं. इनका 7 साल का बेटा भी है. उसके बावजूद सिर्फ की फिटनेस आज भी बरकरार है.

करीना कपूर खान करीना-

करीना कपूर खान बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं. इन्हें किसी भी इंट्रोडक्शन की आवश्यकता नहीं है. करीना कपूर की खूबसूरती देख कर आप यह अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि उनकी उम्र 38 साल है.

मलाइका अरोड़ा-

45 साल की उम्र होने के बाद भी मलाइका आज भी यंग और फिट नजर आती हैं. मलाइका को देखकर आप सोच भी नहीं सकते हैं कि इनका 16 साल का बेटा भी है.

ऐश्वर्या राय बच्चन-

कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर ऐसा महसूस होता है कि उम्र उन्हें छू भी नहीं पाती है. ऐसा ही कुछ मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन को देखकर भी महसूस होता है. ऐश्वर्या राय की उम्र 45 साल है. 1994 में ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था.

सोनम कपूर-

सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैश्निश्ता के नाम से जाना जाता है. इनकी उम्र 33 साल है. यह अलग बात है कि वह भी अपने पिता एवरग्रीन अनिल कपूर की तरह अपनी उम्र से बहुत कम नजर आती हैं.

प्रियंका चोपड़ा-

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की उम्र 36 साल है. प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर भारत को विदेश में सम्मान दिलाया है. प्रियंका एक बहुत ही टैलेंटेड अभिनेत्री होने के साथ-साथ वीमेन पावर की मिसाल भी हैं. प्रियंका ने अपने उम्र से बढ़कर काम किए हैं.

Back to top button