विशेष

Video: किंग खान के रंग में रंगा दुबई का बुर्ज खलीफा, इस अनोखे अंदाज में दी 54th जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड का किंग खान शाहरुख़ खान को कहा जाता है. उन्हें किंग खान कहने के पीछे एक नहीं बल्कि अनेकों कारण है. शाहरुख़ एक ऐसा नाम है जिसे परिचय की ज़रूररत नहीं है. दुनिया भर के लोग उन्हें बॉलीवुड का बादशाह या किंग खान के नाम से जानते हैं. इतने सालों में उन्होंने इस बात को साबित भी किया है कि वहीं बॉलीवुड के असली किंग हैं और उनकी जगह कोई और नहीं ले सकता.

शाहरुख़ खान एकलौते ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने हर तरह की फिल्मों में काम किया है. हम सभी उन्हें रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी और एक्शन करते हुए देख चुके हैं. वही किसी भी रोल को बहुत शिद्दत से निभाते हैं. शाहरुख़ अभिनेता होने के साथ एक निर्माता भी हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भारत के साथ-साथ विदेशों में भी बहुत है. विदेशों में भी लाखों की संख्या में शाहरुख़ के चाहने वाले मौजूद हैं. तभी तो हाल ही में शाहरुख़ के जन्मदिन पर दुनिया की सबसे ऊंची ईमारत बुर्ज खलीफा ने भी अपने अंदाज में किंग खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

2 नवंबर को था जन्मदिन

बता दें, 2 नवंबर को शाहरुख़ खान के बर्थडे पर दुबई में मौजूद दुनिया की सबसे ऊंची ईमारत पर शाहरुख़ को रौशनी से बधाई देते हुए लिखा गया, “बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान को जन्मदिन मुबारक”. बुर्ज खलीफा पर इस मैसेज के साथ एक शानदार फाउंटेन शो भी हुआ. इस फाउंटेन शो के बैकग्राउंड में शाहरुख़ की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ का गाना ‘धूम ताना’ चल रहा था. ये नजारा वाकई देखने लायक था. जब बुर्ज खलीफा शाहरुख़ को बधाई दे रहा था तो काफी संख्या में लोग वहां मौजूद थे और सभी ने इस खास पल को एन्जॉय किया और अपने-अपने कैमरों में कैद किया.

दुबई पर्यटन के ब्रांड एम्बेसडर हैं शाहरुख़

आपकी जानकारी के लिए बता दें शाहरुख़ दुबई पर्यटन के ब्रांड एम्बेसडर हैं और खुद शाहरुख़ ने इस क्लिप को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस ख़ास सम्मान के लिए शाहरुख़ ने दुबई पर्यटन का धन्यवाद देते हुए लिखा, “मेरे भाई, सबसे कूल मिस्टर मोहम्मद अलबर और बुर्ज खलीफा के लिए एमार दुबई मुझे इतना ब्राइट बनाने के लिए आपका धन्यवाद. आपका प्यार नायाब है. इतना लंबा शायद ही मैं कभी हुआ हूं. दुबई को ढेर सारा प्यार. यह मेरा जन्मदिन है और मैं मेहमान हूं”.

ऋषि कपूर ने दी बधाई

शाहरुख़ खान के प्रति दुबई के इस प्यार को देखकर बॉलीवुड सितारों ने भी तारीफ की. तारीफ करने वालों में ऋषि कपूर और रणवीर सिंह जैसे सितारे मौजूद थे. रणवीर ने तारीफ करते हुए लिखा, “यह बहुत ही कूल है”. वहीं, ऋषि कपूर ने जन्मदिन की बधाई देते हुआ कहा, “मेरे लिए यह बहुत अद्भुत है. अपने शुरुआती दिनों में शाहरुख़ ने मेरे साथ फिल्म ‘दीवाना’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. अब उन्हें इस उंचाई पर देखकर बहुत अच्छा लगता है और वाकई यह काबिल-ए-तारीफ है. तुमने भारत को गौरवांवित किया है, शाहरुख़. (अच्छा हुआ ना गौरी ऊपरवाले ने तुम्हारी नहीं सुनी lol) Belated Birthday”.

पढ़ें- Video: शाहरुख़ ने नहीं उठाया सलमान का फोन तो भाईजान ने ले ली क्लास, कहा ‘अबे तुझे..’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button