बॉलीवुड

इस बात को लेकर कार्तिक को होती है रणबीर कपूर से जलन, अभिनेता ने किया हैरान करने वाला खुलासा

कुछ ही समय में कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के मशहूर हीरो बन गए हैं. प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी और लुक्का छुपी जैसी हिट फिल्मों में काम करके कार्तिक लड़कियों की पहली पसंद बन गए हैं. कार्तिक को इस बात का बिलकुल घमंड नहीं है कि वह एक स्टार हैं. वह आज भी अपने फैन्स से किसी आम आदमी की तरह मिलते हैं. कार्तिक के पास इस साल बहुत सारे प्रोजेक्ट्स हैं और उनका आने वाला साल पूरा बिजी जाने वाला है. जल्द ही कार्तिक अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ ‘पति पत्नी और वो’ में दिखाई देंगे. खबरें हैं कि इन दिनों कार्तिक आर्यन बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को डेट कर रहे हैं लेकिन ताज़ा ख़बरों की मानें तो दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

बॉलीवुड में कुछ एक्टर्स के बीच जहां दोस्ती देखने को मिलती हैं वहीं कुछ एक्टर्स की दुश्मनी जगजाहिर है. अब इसी कड़ी में कार्तिक आर्यन का नाम जुड़ गया है. जी हां, हाल ही में कार्तिक ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है. कार्तिक का नाम आज के ज़माने के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में शामिल होता है. मौजूदा वक्त में उनके पास अनेकों प्रोजेक्ट्स हैं. इतनी पॉपुलरिटी और स्टारडम पाने के बावजूद कार्तिक को एक्टर रणबीर कपूर से एक बात को लेकर जलन महसूस होती है.

रणबीर कपूर से जलते हैं कार्तिक

कार्तिक ने एक इंटरव्यू में कहा, “हम सभी इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह रखते हैं और हर कोई अलग तरह की फिल्में करता है. हम सभी मेहनत में विश्वास रखते हैं. यह पॉइंट हम सभी एक्टर्स में समान है, जो हमें जोड़ता है. कार्तिक ने बात जारी रखते हुए आगे कहा, “हालांकि, हमारी फिल्म जर्नी में जरूर काफी अंतर है. हम एक-दूसरे को बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करते हैं. रणबीर कपूर ऐसे एक्टर हैं जिनके काम शानदार रहे हैं. उन्होंने जिस तरह की फिल्में की हैं उसे लेकर मैं जलन महसूस करता हूं”.

अगर आपके जहन में भी यही आया कि कार्तिक को रणबीर की पॉपुलरिटी से जलन है तो आप गलत सोच रहे हैं. कार्तिक आर्यन रणबीर को अपना आइडल मानते हैं और उनके जैसा काम करने की इच्छा रखते हैं. कई इंटरव्यू में कार्तिक ने यह बात बोली है कि रणबीर की अभिनय क्षमता उन्हें बहुत प्रभावित करती है. बता दें, आजकल खबरें आ रही हैं कि कार्तिक आर्यन अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं. वह कई बार अनन्या के साथ स्पॉट भी होते हैं. हाल ही में अनन्या के 21वें जन्मदिन पर दोनों साथ दिखे थे.

बात करें वर्क फ्रंट की तो कार्तिक आर्यन इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2’ में दिखाई देंगे. इसके अलावा वह बॉलीवुड की क्लासिक फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के रिमेक की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. इसके साथ ही कार्तिक फिल्म ‘दोस्ताना 2’ और ‘भूल भुलैया 2’ में भी दिखाई देंगे. हाल ही में भूल भुलैया 2 का पोस्टर रिलीज़ हुआ है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

पढ़ें- वायरल हुआ रणबीर और आलिया की शादी का वेडिंग कार्ड, क्या सच में होने वाली है 22 जनवरी को शादी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button