दिलचस्प

क्या खत्म हो जाएगा ‘तारक मेहता…’ से दिशा वकानी का सफर? शुरु हुई नई दयाबेन की तलाश

पिछले 10 सालों से सब टीवी पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आपको एंटरटेन करता आ रहा है। शो के हर किरदार का अपना खास अंदाज है और हर किसी को दर्शक पसंद करते हैं लेकिन सबसे ज्यादा जेठालाल और दयाबेन को पसंद किया जाता है। ये शादीशुदा जोड़ा ऐसा है जो फनी और रोमांटिक दोनों है, इन्हें हर कोई पसंद करता है लेकिन क्या खत्म हो जाएगा ‘तारक मेहता…’ से दिशा वकानी का सफर? पिछले दो सालों से दयाबेन का किरदार निभा रही दिशा वकानी शायद अब वापसी नहीं कर पाएं।

क्या खत्म हो जाएगा ‘तारक मेहता…’ से दिशा वकानी का सफर?

टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी दयाबेन का किरदार निभाती हैं। कुछ दिन पहले शो में दिशा वकानी को दयाबेन के रूप में दिखाया गया था तो ये खबर आई कि वे जल्द ही वापसी करने वाली हैं। मगर वे अपनी शर्तों पर आना चाहती हैं लेकिन उनके पति मयूर पंड्या नहीं चाहते हैं कि वे शो में वापसी करें। इन सबके बावजूद दिशा ने एक एपिसोड के दौरान शो में कुछ पल के लिए एंट्री ली और शो की टीआरपी एक बार फिर नंबर-1 पर आ गई थी। मगर अब खबर आ रही है कि दिशा की शर्तों को लेकर शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी खुश नहीं है और वे चाहते हैं कि दिशा शो में पहले की तरह काम करे लेकिन दिशा केवल कुछ ही घंटे शूट करना चाहती हैं। जिससे वे अपनी 2 साल की बेटी की देखभाल कर सकें, इसी बात को लेकर शो मेकर्स और दिशा वकानी के बीच पेंच फंसा हुआ है। शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी दिशा को शो में लाने के लिए हर प्रयास कर रहे हैं लेकिन वे शर्तों के अनुसार ही आएंगी और ये उनका आखिरी फैसला है। अब असित मोदी एक बार फिर दूसरी दयाबेन की तलाश कर रहे हैं।


अगर शो मेकर्स दिशा वकानी को रिप्लेस करते हैं तो ये बहुत बड़ा कदम होगा क्योंकि दिशा ने अपने रोल से सिर्फ दर्शकों को इंप्रेस नहीं किया था बल्कि हर किसी को अपना दिवाना बना लिया था। हालांकि तारक मेहता….में पहले से तप्पू, हाथी भाई, सोणी, भिड़े, तारक मेहता, माध्वी भाभी, बबिता जी जैसे कई किरदार हैं जो दर्शकों को लुभाते हैं। मगर दयाबेन के जैसा किरदार बहुत खास था जिसे हर कोई नहीं निभा सकता है। अब देखना ये है कि दयाबेन यानी दिशा वकानी शो में वापसी करती हैं या कोई दूसरी एक्ट्रेस उन्हें टक्कर दे सकती है।

Back to top button