बॉलीवुड

शबाना आज़मी और मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीर, स्मृति ईरानी ने कही ऐसी बात

जब भी हम अपनी पुरानी तस्वीरें देखते हैं तो उन्हें देखकर हमारी हंसी निकल आती है और कभी हैरानी होती है कि इंसान सालों में देखते-देखते कितना बदल जाता है। ये ह्यूमन नेचर होता है और ऐसा सिर्फ हम नहीं बल्कि फिल्मों, टीवी या मिनिस्ट्री में काम करने वाला हर कोई जानता है। यहां हम आपको 4 अभिनेत्रियों की पुरानी तस्वीरें दिखाएंगे जिन्होंने उन्हें शेयर किया है और इनमें शबाना आज़मी और मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीर, इनके अलावा स्मृति ईरानी ने भी ऐसा किया है।

शबाना आज़मी और मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीर

स्मृति ईरानी, शबाना आज़मी, किरण खेर और मलाइका अरोड़ा ने अपनी-अपनी कुछ समय पहले की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इन सेलेब्स ने अपने पुराने दिनों कुछ अलग ही अंदाज में याद किया. वहीं अभिनेत्री से केंद्रीय मंत्री बनी स्मृति ईरानी ने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘यादें….कुछ नई, कुछ पुरानी’ जिसे अभी तक 50 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

यादें… कुछ नई ,कुछ पुरानी #tbt ❤️

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on


स्मृति ईरानी की तस्वीर की तारीफें तो यूजर्स कर ही रहे हैं, बल्कि लोगों ने उनकी खूबसूरती की भी तारीफ की। कोई उनके काम की तारीफ कर रहा है तो किसी ने ‘खूबसूरत’ लिखा, वहीं किसी ने ‘गॉर्जियस’ भी लिखा। केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी की तरह बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आज़मी ने भी अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘अ लॉन्ग टाइम अगो।’ इस तस्वीर को भी लोगों ने खूब पसंद किया और वहीं लोग उन्हें कमेंट कर रहे कि जैसे पिता वैसी बेटी।

 

View this post on Instagram

 

A long time ago!

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18) on


अपनी थ्रोबैक तस्वीर के साथ मलाइका अरोड़ा भी पीछे नहीं रहीं। उन्होंने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की और इस तस्वीर में पीले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को भी खूब लाइक मिले और इसे 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

???☀️..,.. #thursdaythrowback

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


इस थ्रोबैक सीरीज में एक्ट्रेस और सांसद किरण खेर भी पीछे नहीं रहीं। किरण खेर ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे सिकंदर खेर के साथ एक बचपन की तस्वीर शेयर की है। इसी के साथ एक हाल ही की तस्वीर भी शेयर की, बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर ने ये तस्वीर अपने बेटे सिकंदर खेर के जन्मदिन पर शेयर की थी।


इन तस्वीरों से एक बात तो साफ है कि तस्वीरें नई हो या पुरानी प्यार हर किसी को इनसे होता है। हर कोई अपने खूबसूरत पलों को कैमरे में इसलिए ही कैद करता है जिससे वे आगे चलकर अपनी पुरानी यादें ताजा कर सकें।

Back to top button