राजनीति

यूपी से चुनाव लड़ना चाहते हैं आयुष्मान खुराना, इशारों ही इशारों में कह दी दिल की यह बात

पिछली कुछ फिल्मों से लोगों को अपना दिवाना बना लेने वाले आयुष्मान खुराना हाल ही में कपिल शर्मा के शो में जा पहुंचे। इस दौरान कपिल शर्मा के शो में न सिर्फ उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म की बात की, बल्कि उत्तर प्रदेश को लेकर बड़ा खुलासा किया। जी हां, आयुष्मान खुराना ने अपनी कुछ फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग की, जिसकी वजह से अब उनकी फैन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ रही है। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने एक्टिंग में नए नए फ्लेवर डालना शुरु कर दिए हैं।

आयुष्मान खुराना ने पिछले कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग करते हुए एक नई परिभाषा रची है। शुरुआती दौर में उनकी फिल्में इतनी ज्यादा कमाल धमाल नहीं मचाती थी, लेकिन अब उनकी फिल्में पर्दे पर हिट हो जाती हैं। इसी कड़ी में उनकी अगली फिल्म बाला भी खूब सुर्खियों में हैं, जिसके प्रमोशन में वे कोई कसर नहीं छोड़ कर रहे हैं। प्रमोशन करने के लिए वे कपिल शर्मा के शो में जा पहुंचे, जहां से उन्होंने ढेर सारी मस्ती की और फिर लोगों से भी खूब बात की, लेकिन इसी बीच उन्होंने कुछ बड़ा खुलासा कर दिया, जिससे सियासी गलियारों की हलचलें तेज़ हो चुकी हैं।

चुनाव लड़ना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

कपिल शर्मा ने जब उनसे पूछा कि अब उन्हें उत्तर प्रदेश की भाषा बहुत अच्छे से आने लगी होगी, तो इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि हां, बिल्कुल मैंने यहां ढेर सारी फिल्मों की शूटिंग की है। ऐसे में उन्होंने कहा कि अब मैंने इतना ज्यादा उत्तर प्रदेश को समझ लिया कि यहां से चुनाव लड़ सकता हूं। ये बातें सुनकर वहां मौजूद तमाम लोग खिलखिलाकर हंस पड़े, लेकिन राजनीतिक गलियारों में इसको लेकर सियासी हलचलें तेज़ हो गई। मतलब साफ है कि इशारों ही इशारों में आयुष्मान खुराना ने अपने दिल की बात बड़े अच्छे से कह दी।

इस तरह से लड़ सकते हैं चुनाव

दरअसल, आयुष्मान खुराना ने उत्तर प्रदेश में पिछली कई फिल्में शूट की है, जिसकी वजह से वहां के कल्चर को बहुत अच्छे से समझ सके हैं, ऐसे में उन्हें लगता है कि वे अब चुनाव लड़ने के लिए तैयार हो चुके हैं। हालांकि, उन्होंने ये बात सिर्फ मजाक में कही थी, लेकिन उनके इस मजाक में से भी कई तरह के सियासी मतलब निकल रहे हैं। बताया जा रहा है कि आयुष्मान खुराना ने साफ कर दिया कि फिल्म इंडस्ट्री के बाद वे अपनी किस्मत राजनीति में अपनाएंगे।

फिल्म बाला में है अलग लुक

इन दिनों आयुष्मान खुराना हर फिल्म में कुछ अलग चटपटा लेकर आ रहे हैं, जिसको लोग पसंद कर रहे हैं। इसी कड़ी में फिल्म बाला में उनके सिर पर बाल नहीं है, तो वहीं दूसरी तरफ भूमि का चेहरा बहुत ही ज्यादा सांवला बनाया गया है, जिसे देखकर उनके फैंस हैरान थे, लेकिन फिल्म देखने के लिए लोगों में गजब का उत्साह है। बता दें कि इस लुक को बनाने में आयुष्मान खुराना को करीब 3 घंटा लगता था, जिसके बाद सब तैयार होता था।

Back to top button