बॉलीवुड

बिना मेकअप पहचानी नहीं जातीं सुपर स्टार्स की ये बीवियां, ट्विंकल खन्ना अब दिखने लगी हैं ऐसी

किसी भी लड़की के लिए उसकी खूबसूरती सबसे ज्यादा मायने रखती है. हर कोई चाहता है कि वह सबसे ज्यादा सुंदर और आकर्षक दिखे. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में अनेकों ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो आकर्षक दिखने के लिए तरह-तरह की सर्जरीज़ करवा चुकी हैं. वहीं, कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो सुंदर दिखने के लिए ढेर सारा मेकअप लगाती हैं. उनके चेहरे पर इतने पिंपल और दाग-धब्बे हैं कि इन्हें छुपाने के लिए उन्हें मेकअप की जरूरत पड़ती है. यदि आप इन अभिनेत्रियों को बिना मेकअप देख लेंगे तो उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाएगा. बॉलीवुड अभिनेत्रियों को तो आये दिन आप मेकअप के बिना और मेकअप के साथ देखते रहते हैं. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ मशहूर सितारों की बीवियों से मिलवाने जा रहे हैं. सुपरस्टार्स की ये बीवियां मेकअप के साथ तो बेहद खूबसूरत दिखती हैं लेकिन जब आप इन्हें बिना मेकअप देख लेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे.

गौरी खान

बॉलीवुड के बादशाह/किंग खान यानी शाहरुख़ खान की पत्नी का नाम गौरी खान है. इंडस्ट्री से दूर रहने के बावजूद गौरी खान अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. आपने अक्सर उन्हें स्टाइलिश अवतार में देखा होगा. लेकिन आपको बता दें जब आप उन्हें बिना मेकअप देख लेंगे तो पहचान नहीं पायेंगे. उम्र के साथ-साथ गौरी की खूबसूरती भी कम हो गयी है और वह बिना मेकअप कुछ ऐसी दिखती हैं.

मान्यता दत्त

मान्यता दत्त संजय दत्त की तीसरी पत्नी हैं. मान्यता संजय दत्त से उम्र में काफी छोटी हैं. मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. लेकिन आपको बता दें जनाब ये सब केवल मेकअप का कमाल है. अगर आप मान्यता को बिना मेकअप देखेंगे तो उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाएगा.

किरण राव

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बीवी का नाम किरण राव है. किरण राव वैसे तो फैशन और ग्लैमर से काफी दूर रहती हैं लेकिन अक्सर वह मेकअप में स्पॉट होती हैं. बहुत कम बार इन्हें बिना मेकअप देखा गया है. अगर आप किरण को बिना मेकअप देख लेंगे तो यकीनन पहचान नहीं पाएंगे.

सुनीता आहूजा

कॉमेडी के हीरो नंबर 1 गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा हैं. सुनीता भी अक्सर मेकअप में देखी जाती हैं. वैसे तो सुनीता दिखने में खूबसूरत हैं लेकिन उम्र का असर बिना मेकअप इनके चेहरे पर भी साफ़ देखने को मिलता है. इस बात में कोई शक नहीं है कि सुनीता मेकअप के साथ अच्छी लगती हैं लेकिन यदि आप उन्हें बिना मेकअप देखेंगे तो अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे.

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खाना बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. हालांकि, ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी के बाद बॉलीवुड से दूरी बना ली थी. बता दें कि ट्विंकल अपने टाइम की बेहद हसीन अभिनेत्री हुआ करती थीं. लेकिन अब 45 की उम्र में उनके चेहरे पर झुर्रियां साफ़ नजर आती हैं. ट्विंकल मेकअप में बहुत ग्लैमरस दिखती हैं लेकिन बिना मेकअप देखने पर खूबसूरती थोड़ी ढल जाती है.

 

करीना कपूर बिना मेकअप किये हुए

 

Genelia D’Souza बिना मेकअप किये हुए

अनुष्का शर्मा बिना मेकअप किये हुए

अमीषा पटेल बिना मेकअप किये हुए

नरगिस फाखरी बिना मेकअप किये हुए

अमृता राव बिना मेकअप किये हुए

पढ़ें- 16 साल की उम्र में आरव ने अक्षय कुमार को छोड़ा पीछे, खुशी से झूम उठीं मां ट्विंकल खन्ना

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button