बॉलीवुड

इटली के रोम से अभिषेक ने शेयर की ऐश्वर्या की बेहद हसीन फोटो, 46वें जन्मदिन पर लिखा ये खास मैसेज

ऐश्वर्या राय को कौन नहीं जानता. ऐश्वर्या एक ऐसी महिला हैं जिन्होंने सिर्फ सुंदरता ही नहीं बल्कि अपने दमदार अभिनय के बल पर लोगों के दिलों पर राज किया है. ऐश्वर्या ख़ूबसूरती की मिसाल हैं. उनकी जैसी सुंदर महिला शायद ही कोई इस दुनिया में है. भले ही आज प्रियंका और दीपिका हॉलीवुड में बहुत नाम कमा रही हों, लेकिन असल में बॉलीवुड को दुनियाभर में पहचान ऐश ने ही दिलाई. दुनियाभर में ऐश के करोड़ों फैन्स हैं. ऐश आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मुश्किलों का सामना किया है. आज ऐशवर्या राय का जन्मदिन है. आज ऐश्वर्या 46 साल की हो गयी हैं और इटली के रोम में अपना जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या की एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.

अभिषेक ने शेयर की ऐश्वर्या की तस्वीर

बता दें, रोम में अपने होटल से अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या की एक तस्वीर साझा की है और उसके साथ कैप्शन दिया है ‘हैप्पी बर्थडे प्रिंसीपेस्सा’. अभिषेक के इस पोस्ट के बाद कई बॉलीवुड सितारों ने भी ऐश्वर्या को जन्मदिन की बधाई दी. अभिषेक ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें ऐश्वर्या ने पेल पिंक लेस गाउन पहना है जिसे डिज़ाइनर नेद्रेत टाकिरोग्लू ने डिजाइन किया है. इस खूबसूरत गाउन को ऐश्वर्या ने लौन्गिंस घड़ियों, डोल्से वीटा की नयी सीरीज के लांच पर पहना था.

रोम में मनाया जन्मदिन

इस लांच इवेंट का एक बेहद ही प्यारा विडियो सामने आया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही तेजी से लाइक और शेयर भी कर रहे हैं. इस विडियो में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को पास बुलाती हैं और फिर किस करती हैं. इसके बाद ऐश अभिषेक को बुलाती हैं और साथ खड़े होने के लिए कहती हैं. इस दौरान आराध्या ने मां के गाउन के साथ मैचिंग गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी थी. हाल ही में जलसा में ब्लाक बस्टर दिवाली पार्टी देने के बाद ऐश्वर्या अपने परिवार के साथ रोम निकल आयीं. रोम में उन्होंने मशहूर घड़ी निर्माता कंपनी के साथ अपनी प्रोफेशनल कमिटमेंट को भी पूरा किया और साथ ही अपना जन्मदिन भी मनाया.

इससे पहले ऐश्वर्या ने गुरुवार को अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें उन्होंने सफेद ड्रेस पहना था, हाथ में नीलम की अंगूठी डाली थी और कलाई पर हरे रंग की बैंड वाली घड़ी पहनी थी. 46 साल की उम्र में ऐश्वर्या बेहद गॉर्जियस दिख रही थीं. इस उम्र में ऐश्वर्या आज की जेनरेशन की हीरोइनों को कड़ी टक्कर देती नजर आती हैं.

बनना चाहती थीं आर्किटेक्ट

एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने बताया था कि अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद वह मेडिकल की पढ़ाई करना चाहती थीं और कॉलेज में जुलॉजी उनका फेवरिट सब्जेक्ट था. लेकिन ख़ूबसूरती की वज़ह से उन्हें तरह-तरह के ऑफर मिलने शुरू हो गए. शुरूआती दिनों में वह एक आर्किटेक्चर बनना चाहती थी लेकिन उनकी किस्मत में कुछ और ही लिखा था. ऐश्वर्या पहली ऐसी भारतीय महिला हैं जिन्होंने हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रैड पिट के साथ काम करने से मना कर दिया था. बता दें, उन्हें ब्रैड पिट के साथ ‘ट्रॉय’ फिल्म ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया था.

पढ़ें- ऐश्वर्या राय के बर्थडे के लिए अभिषेक ने बनाया खास प्लान, इस जगह होगा सेलिब्रेशन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button