बॉलीवुड

सलमान की बहन को तलाक, फिर अजय की हीरोइन को धोखा और अब इस अभिनेत्री को डेट कर रहा है ये स्टार

आजकल बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा और अभिनेता पुलकित सम्राट के बीच करीबियां बढ़ती दिखाई दे रही हैं। कुछ दिनों पहले से न दोनों को एक साथ टाइम स्पेंड करते या एक साथ ट्रैवेल करते देखा जा रहा है। कुछ दिनों पहले कृति और पुलकित को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि लोग एक साथ एयरपोर्ट से बाहर आ रहे हैं। एयरपोर्ट पर कृति ने ब्लू डेनिम जीन्स और गंजी टॉप पहना था जिसमे वो बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही थी। इसके अलावा पुलकित सम्राट भी कूल लुक में नज़र आये। पुलकित और कृति के अफेयर की खबरे इनकी आने वाली फिल्म पागलपंती के ट्रेलर लांच के दौरान शुरू हुई। इस इवेंट में ये दोनों एक साथ पहुंचे और एक दूसरे को पैंपर करते दिखाई दिए। इसके अलावा कुछ दिनों पहले कृति का जन्मदिन था। कृति के जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए पुलकित उन्हें एक स्पेशल डिनर डेट पर ले गए थे।

हम आपको बता दें की पुलकित पहले से शादीशुदा है और इनका अपनी पहली पत्नी से तलाक हो चुका है। पुलकित ने सलमान खान की मुंह बोली बहन के साथ शादी की थी। इनकी शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चली और दोनों ने तलाक ले लिया। अगर वर्क फ्रंट की बात की जाए तो पुलकित और कृति फिल्म “पागलपंती” में साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा कृति खरबंदा कुछ दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म हाउसफुल 4 में भी नजर आई थी। हाउसफुल आजकल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। बता दें कि यामी ने अजय देवगन जैसे स्टार्स के साथ फिल्म ‘एक्शन जैक्सन’ में काम किया था। और यामी तथा पुलकित के रिलेशन की खबर काफी समय तक मिडिया में रही।

कृति अभी तक गेस्ट इन लन्दन, शादी में ज़रूर आना, कारवां और यमला पगला दीवाना फिर से में काम कर चुकी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान कृति ने बताया की वह कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी। मैं शादी करना चाहती थी और बच्चे पैदा करना चाहती थी। बात चाहे बॉलीवुड की हो या साउथ फिल्मों में काम करने की हो कृति कहती हैं कि मैं कभी भी फिल्मों को का चुनाव भाषा के आधार पर नहीं करती हूं। जब मैंने साउथ की फिल्मों में काम करना शुरू किया तो उसे हिंदी फिल्मों में कदम रखने की सीढ़ी के रूप में नहीं देखा था। आज भी मैं जब किसी तेलुगू फिल्म में या मल्टीस्टारर बॉलीवुड फिल्म में एक्टिंग करती हूं तो दोनों इंडस्ट्रीज में कोई भी अंतर नहीं देखती हूं।

अगर कृति के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उन्होंने अभी तक साउथ की कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है। जिनमे गुगली, सुपर रंगा, ब्रूस ली द फाइटर जैसी फिल्मे शामिल हैं। कृति ने साउथ की इन सुपरहिट फिल्मों में काम करके नाम कमाया है। कृति की आने वाली फिल्म पागलपंती, चेहरे और तमिल फिल्म वान है। फिल्मों के साथ-साथ कृति अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। फिटनेस के लिए कृति सबसे ज्यादा पोल डांस को पसंद करती हैं। कृति अधिकतर मैगजीन के कवर पेज पर भी नजर आती रहती हैं।

Back to top button