बॉलीवुड

वो 6 फिल्में जिनमें हीरो ने मारी धमाकेदार एंट्री, सीट पर चढ़कर सीटियां बजाने पर मजबुर हुए दर्शक

हर फ्राईडे सिनेमा हॉल में बहुत सारी फिल्में रिलीज होती हैं. इन फिल्मों में कुछ रोमांटिक होती हैं तो कुछ फिल्में एक्शन से भरपूर होती है. फिल्म चाहे कैसी भी हो पर दर्शकों को हीरोस की एंट्री हमेशा हीरो स्टाइल में ही अच्छी लगती है. आज हम आपको सात ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें हीरोज ने धमाकेदार एंट्री ली है.

शाहरुख खान-

शाहरुख़ खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है. शाहरुख खान अपने प्रशंसकों को रोमांस से लेकर कॉमेडी और एक्शन तक का डोज़ देते रहते हैं. हैप्पी न्यू ईयर और डान 2 में शाहरुख खान की एंट्री पर दर्शकों ने जमकर तालियां बजाई थी. जहाँ हैप्पी न्यू ईयर में शाहरुख खान के 8 पैक्स ऐब नजर आते हैं वही डान 2 में दर्शकों को उनका विलेन अंदाज़ भी बहुत पसंद आया था .

यश-

2018 में यश स्टारर फिल्म केजीएफ रिलीज हुई थी. इस फिल्म को ना केवल साउथ में बल्कि हिंदी बेल्ट में भी भरपूर सफलता मिली थी. इस पूरी फिल्म में दर्शकों को भरपूर एक्शन देखने को मिला था, पर फिल्म में यश की एंट्री धमाकेदार थी. बड़ी बड़ी दाढ़ी और दमदार डायलॉग्स के साथ यश की सुपरहिट एंट्री ने फिल्म में नयी जान डाल दी थी.

सलमान खान-

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपने प्रशंसकों को हमेशा एंटरटेनमेंट का डोज़ देते रहते हैं. सलमान खान ने अब तक बहुत सारी सुपर हिट फिल्मे दी हैं. पर उनकी फिल्म दबंग और टाइगर सीरीज में सलमान खान की एंट्री पर दशक सीटी बजाने के लिए मजबूर हो गए थे. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया और जमकर कमाई भी की थी.

अजय देवगन-

अजय देवगन एक बहुत ही बेहतरीन अभिनेता है. अजय देवगन ने कॉमेडी से लेकर एक्शन हर तरह के किरदार निभाए हैं. अजय ने भी बॉलीवुड को बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी है. फिल्म सिंघम और सिम्बा में उनकी एंट्री यादगार रही है. सिम्बा में उनका चलती कार से उतरने का स्टाइल और सिंघम में सिक्स पैक एब्स के साथ शेर का टैटू और नदी से बाहर निकलते समय अजय देवगन को देखकर सभी लोग फ़िदा हो गए थे.

रणवीर सिंह-

रणवीर सिंह रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ में भी अपने प्रशंसकों का दिल चुराना बखूबी जानते हैं. रणवीर सिंह का करियर बहुत छोटा रहा है. छोटे करियर के बावजूद भी रणवीर सिंह ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है. बाजीराव मस्तानी में रणवीर की एंट्री सिनेमाघरों में खूब तालियां बजी थी. इस फिल्म में रणबीर सिंह की एंट्री एक्शन से नहीं बल्कि दमदार डायलॉग के साथ हुई थी.

रितिक रोशन-

वार फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स बनाने वाले ऋतिक रोशन 2006 में धूम टू में दिखाई दिए थे. धूम 2 में रितिक ने एक चोर का किरदार निभाया था. वैसे तो धूम 2 बहुत ही कमाल की फिल्म थी. लेकिन इस फिल्म में रेगिस्तान के बीच रितिक की ट्रेन पर एंट्री दर्शकों को बहुत पसंद आई थी.

Back to top button