बॉलीवुड

प्यासी बेटी को पानी पिलाने झुग्गी में ले गए अक्षय कुमार, गरीब परिवार ने खाने को दी गुड़-रोटी

अक्षय कुमार बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता हैं. इन्होने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मे दी हैं. अक्षय कुमार अपनी फिटनेस और रूटीन लाइफस्टाइल के लिए भी मशहूर हैं. अभी हाल में ही अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म के हिट होने के बाद अक्षय रिलैक्स होने के लिए अपनी फैमिली के साथ महाराष्ट्र के शिलिम में छुट्टियां मनाने गए हैं. वेकेशन के दौरान अक्षय अपनी बेटी के साथ मॉर्निंग वाक पर गए थे. मॉर्निंग वाक से लौटते वक़्त प्यास लगने पर अक्षय कुमार और उनकी बेटी नितारा एक बुजुर्ग दंपत्ति के घर गए और उनका दरवाजा खटखटाया.

बुजुर्ग दंपत्ति ने अक्षय कुमार और उनकी बेटी को न केवल पीने के लिए पानी दिया बल्कि उनके साथ खाना भी खाया. इस विषय में बताते हुए अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर लिखते हैं की “आज की सुबह की सैर मेरी बेटी के लिए जीवन भर का एक सबक बन गई. आज हम मॉर्निंग वॉक से लौटते वक्त एक बुजुर्ग दंपत्ति के घर पानी पीने चले गए. उन्होंने हमें पानी के साथ गुड़ और रोटी भी खिलाएं. सचमुच दयालु होने में कुछ नहीं लगता है लेकिन यह है सब कुछ…. अक्षय कुमार ने अपने इस पोस्ट के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अक्षय और उनकी बेटी नितारा को एक घर के अंदर जाते हुए और दूसरी फोटो में बुजुर्ग दंपत्ति के साथ पोज़ देते हुए देखा जा सकता है.

 

View this post on Instagram

 

Grandmother’s 80th with family, friends and loads of laughter #ShilimDiaries

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

एक्टर अक्षय कुमार उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना और उनके बच्चे नितारा और आरव परिवार के दूसरे लोगों के साथ महाराष्ट्र के सीलिंग में छुट्टियां इंजॉय कर रहे हैं. अक्षय कुमार ने बुधवार को ट्विंकल खन्ना की दादी बेटी कपाड़िया का 80 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉलिडे की पिक्चर्स भी शेयर की है. अक्षय कुमार की हाल में ही रिलीज हुई फिल्म हाउसफुल 4 सुपर हिट हुई है. यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई थी. हाउसफुल 4 ने सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म हाउसफुल 4 मंगलवार तक 109 करोड़ कमा चुकी थी.

हाउसफुल 4 में कृति सेनन, कृति खरबंदा, चंकी पांडे, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है. अपने फैंस को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट भी लिखा था. अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म को सफल बनाने के लिए अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है. साथ ही उनको लेकर नफरत फैलाने वाले लोगों को एक संदेश भी दिया है. फैंस ने अक्षय के इस संदेश को बहुत अच्छे से समझ लिया है. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के द्वारा अपने प्रशंसकों को लिखा “हमें प्यार करने और हमारे साथ हंसने के लिए धन्यवाद. हम आज जहां भी हैं वहां सिर्फ आपके प्यार के कारण हैं. मेरे सभी प्रशंसकों और दर्शकों का धन्यवाद, जिन्होंने हाउसफुल 4 को इतना सारा प्यार दिया” इसके बाद अक्षय कुमार ने लिखा “हमें यह बताने के लिए शुक्रिया की नफरत को हराने के लिए प्यार से ज़्यादा अच्छी कोई भी चीज नहीं है.

Back to top button