बॉलीवुड

सड़क पर पैसे मांग रहे गरीब बच्चे को जान्हवी ने दी ऐसी चीज की वायरल हुआ विडियो, देखिये

कुछ ही दिनों में जान्हवी कपूर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बन गयी हैं. जानकारी के लिए बता दें कि जान्हवी ने कुछ टाइम पहले फिल्म ‘धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर नजर आये थे. जहां फिल्म में कुछ लोगों को जान्हवी की एक्टिंग पसंद आई वही कुछ लोगों ने उनके अभिनय प्रतिभा पर सवाल खड़े किये. जब से जान्हवी फिल्म इंडस्ट्री में आई हैं तब से लेकर वह किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में रहती हैं. कभी वह अपने फैशन सेन्स को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी फिटनेस को लेकर. कभी वह वोग ब्यूटी अवार्ड्स में अपने स्टनिंग लुक से सबको हैरान कर देती हैं तो कभी गरीबों की मदद करके.

वैसे तो जान्हवी कपूर कई बार गरीबों की मदद करते हुए देखी गयी हैं लेकिन हाल ही में उनका एक विडियो वायरल हुआ है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि, इस विडियो में भी वह किसी गरीब की मदद ही कर रही हैं लेकिन इस बार उन्होंने पैसों की जगह खाना दिया है जो फैंस को काफी अच्छा लगा है.

दरअसल, हाल ही में जान्हवी बांद्रा स्थित एक सैलून पहुंची थीं और जैसे ही वह अपनी गाड़ी से उतरीं, उनके सामने एक छोटा गरीब बच्चा आ गया. छोटा बच्चा जान्हवी से पैसे मांगने लगा लेकिन जान्हवी ने गाड़ी में से दो बिस्कुट के पैकेट निकालकर उसे थमा दिए. लेकिन बाद में किसी शख्स के कहने पर उन्होंने उस बच्चे को पैसे भी दिए. बता दें, बच्चा अपनी मां के साथ था जो सड़क किनारे गुब्बारे बेच रही थी.

वायरल हुआ विडियो

 

View this post on Instagram

 

#janhvikapoor snapped at salon in bandra today #viralbayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जान्हवी का ये जेस्चर फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और वह इसके लिए जान्हवी की काफी तारीफ भी कर रहे हैं. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब जान्हवी ने किसी की मदद की है. बता दें, इससे पहले भी वह गरीब लोगों की मदद करते हुए देखी गयी हैं. जान्हवी का ये हेल्पिंग नेचर लोगों को बहुत पसंद आता है और वह इसके लिए उनकी जमकर तारीफ भी करते हैं.

दिवाली पार्टी में बेहद ग्लैमरस दिखीं जान्हवी

हाल ही में जान्हवी दिवाली पार्टी में अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में रही थीं. दिवाली पार्टी में जान्हवी ने वाइट रंग की एक साड़ी पहनी थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. जान्हवी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी और फैंस सफेद साड़ी में उनकी खूबसूरती निहारते ही रह गए थे. लुक को कम्प्लीट करने के लिए जान्हवी ने बाल खुले छोड़े थे और रेड लिपस्टिक के साथ कान में झुमके डाले थे.

बात करें जान्हवी के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वह गुंजन सक्सेना की बायोपिक ‘द कारगिल गर्ल’ में नजर आएंगी. इस फिल्म को शरण शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं और प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. फिल्म अगले साल यानी 2020 में रिलीज़ हो सकती है. इसके अलावा जान्हवी साल 2020 में ही रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘रूही आफ्ज़ा’ में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म के डायरेक्टर हार्दिक मेहता हैं. फिल्म में जान्हवी के अपोजिट राजकुमार राव नजर आएंगे.

पढ़ें- जान्हवी कपूर ने ब्लैक ब्यूटी में ढाया कहर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई धड़क गर्ल की तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button