बॉलीवुड

खुद जख्मी होकर शाहरुख खान ने बचाई इस लड़की की जान, ऐश्वर्या राय ने की तारीफ

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को यूहीं बादशाह नहीं कहा जाता है, वो असल जिंदगी में बादशाह हैं। लड़कियों के प्रति उनकी इज्जत बहुत ज्यादा है और उन्होंने हमेशा इस बात को साबित किया है। फिर ये काम अपनी बेटी, पत्नी या किसी पराई स्त्री के लिए हो, शाहरुख खान ने हमेशा दूसरों की मदद की है औऱ महिलाओं के प्रति उनका आदर हमेशा रहता है। कुछ ऐसा ही काम उन्होंने अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी के दौरान किया। खुद जख्मी होकर शाहरुख खान ने बचाई इस लड़की की जान, ये लड़की एश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर है।

खुद जख्मी होकर शाहरुख खान ने बचाई इस लड़की की जान

फिल्मीं पर्दे पर आपने हीरो को स्टंट करते कई बार देखा होगा लेकिन असल जिंदगी में कुछ स्टार्स इसे दोहराते हैं। शाहरुख खान भी कुछ ऐसा कर दिखाया है, उन्होने ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान फिल्मी अंदाज में बचाई। दरअसल, एक्टर अमिताभ बच्चन के घर पर होने वाली दिवाली पार्टी के दौरान ऐश्वर्या राय की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लग गई थी और शाहरुख खान ने उन्हें आग से बचाया। मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, कई सालों से ऐश्वर्या राय की मैनेजर के तौर पर अर्चना काम कर रही हैं और अचानक उनके लहंगे में आग लग गई जिससे शाहरुख खान ने उन्हें बचाया और नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर्स के मुताबिक, उनका दायां पांव औ हाथ आग की चपेट में आ गया है वहीं शाहरुख भी कुछ जगह जल गए हैं लेकिन उन्हें ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है।

ऐसा बताया जा रहा है कि ये घटना सुबह 3 बजे की है, जब पार्टी में कुछ ही गेस्ट बचे थे। अखबार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अर्चना आंगन में अपनी बेटी के साथ थीं, तभी उनके लहंगे में आग लगी। इस समय आसपास के लोग हैरान रह गए और कोई समझ नहीं पाया कि क्या करना है। उसी समय शाहरुख खान ने बिना कुछ सोचे उनके पास जाकर आग बुझाई मगर शाहरुख खान की जैकेट जल गई और उन्हें हाथ में चोट आई। उन्होने खुद की परवाह नहीं करते हुए उस महिला की जान बचाई, जिसकी बच्ची खड़ी चिल्ला रही थी। बाद में सब ठीक हुआ और ऐश्वर्या राय ने शाहरुख खान को थैंक्यू कहा।

दो सालों बाद हुई बच्चन परिवार में पार्टी

बच्चन परिवार पिछले दो सालों से दिवाली पार्टी नहीं कर पा रहे थे लेकिन इस बार उन्होने जुहू में स्थित अपने बंगले ‘जलसा’ में दिवाली पार्टी का आयोजन किया। इसमें बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज शामिल हुए और इस पार्टी की तस्वीरें महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी की। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अगर बात शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय की करें तो दोनो ने जोश, मोहब्बतें और देवदास जैसी फिल्मों में काम किया है।

Back to top button