विशेष

विवाद के बाद छलका नेहा कक्कड़ का दर्द, कहा- ‘हाय मैं मरजावां’

नेहा कक्कड़ की आवाज जितनी खूबसूरत है, उतनी खूबसूरत वो खुद भी हैँ। उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैँ। सोशल मीडिया पर अक्सर फेमस होने वाली नेहा कक्कड़ एक गायिका हैं। नेहा कक्कड़ पिछले दिनों किसिंग विवाद में घिर गईं थी, उसके बाद से वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इंडियन आइडल के एक कटेंस्टेंट द्वारा किस किए जाने के बाद वे सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुई थीं। यह किस वीडियो अब भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। लेकिन इन्हीं सब विवादों के बीच नेहा कक्कड़ का एक नया वीडियो सामने आया है। तो आइए जानते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती हैं, वे अक्सर अपनी फोटो से फैंस के बीच फेमस होती रहती हैं। फोटो के अलावा नेहा सिंगिंग वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नेहा ने एक फेमस गाना गाया है। यह गाना मरजावां फिल्म का है, मरजावां में सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया, रितेश देशमुख मुख्य किरदार में हें।

इन दिनों नेहा कक्कड़ की दो वीडियो वायरल हो रही हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब देखा और शेयर किया जा रहा है। एक वीडियो में नेहा कक्कड़ मरजावां फिल्म के ‘तुम ही आना’ गाना गा रही हैं। यह वीडियो बहुत फेमस हो रहा है। जबकि दूसरे वीडियो में नेहा कक्कड़ मरजावां का टाइटल ट्रैक गुनगुना रही हैं। यह वीडियो भी खूब शेयर किया जा रहा है। नेहा कक्कड़ के इस दर्द भरे गाने से फैंस के आंसू नहीं थम रहे हैं। नेहा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। नेहा कक्कड़ का ये गाना उनके फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि फैंस ने इस गाने पर कई टिक टॉक वीडियो भी बना दिए हैँ।

नेहा कक्कड़ की एक अलग फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर है। इन दोनों ही वीडियो को नेहा के फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो की तारीफ भी कर रहे हैं। इस वीडियो से पहले नेहा कक्कड़ इंडियन ऑइडल के एक कंटेस्टेंट द्वारा किस किए जाने के कारण विवादों में फंस गई थीं।

कुछ दिनों पहले नेहा का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक इंडियन ऑइडल कंटेस्टेंट उन्हें जबरदस्ती किस कर देता है। वीडियो में जिस शख्स ने किस किया था, उसने सर पर राजस्थानी पगड़ी बांध रखा था। वह स्टेज पर आता है, और गाना गाने के बाद नेहा को गिफ्ट देता है। इसके बाद नेहा कक्कड़ गिफ्ट को खोलती हैं और उस शख्स को थैंक्यू बोलती हैं। थैंक्यू सुनने के बाद वह शख्स नेहा को गले लगा लेता है और फिर किस कर बैठता है। उस कंटेस्टेंट की इस हरकत से सभी दंग रह जाते हैं, इस घटना के बाद नेहा स्टेज से मुंह छुपाकर दूर चली जाती हैं। जबकि शो के एंकर आदित्य नारायण और होस्ट अनु मलिक इस घटना से शॉक्ड हो जाते हैं।

Back to top button