राजनीति

भाई दूज पर प्रियंका गांधी ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, राहुल के लिए लिखा ये प्यार भरा मैसेज

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी हाल ही में सोशल मीडिया पर आई हैं. सोशल मीडिया पर आते ही उनके लाखों फॉलोअर्स हो गए हैं. वह जब से सोशल मीडिया पर आई हैं लोगों के सामने अपने विचार खुलकर रखती हैं. एक तरफ जहां वह ट्विटर पर लगातार केंद्र सरकार और उसकी नीतियों की आलोचना करती हैं वहीं अपने फॉलोअर्स को किसी भी त्योहार की बधाई देना नहीं भूलतीं. ऐसा ही कुछ उन्होंने भाई दूज के मौके पर किया.

कल भाई दूज का पावन त्योहार था और इस मौके पर प्रियंका ने अपनी और राहुल की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की. लोगों को ये तस्वीरें बहुत पसंद आ रही हैं और वह इन तस्वीरों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने एक मैसेज भी लिखा है.

प्रियंका ने भाई दूज के मौके पर राहुल गांधी की एक फोटो शेयर की जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया ‘लव यू राहुल गांधी’. बता दें, प्रियंका ने तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें कुल 9 तस्वीरें हैं. उन्होंने अपने बचपन से लेकर अब तक की 9 बेहतरीन तस्वीरों को इस कोलाज में डाला है.

बता दें, इससे पहले रक्षाबंधन के मौके पर प्रियंका ने एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी जिसमें राहुल उनके गाल सहलाते हुए दिख रहे थे. यह प्यारी तस्वीर भी लोगों को खूब पसंद आई थी. उस तस्वीर के नीचे प्रियंका ने कैप्शन दिया था, “मुझे लगता है कि चीजें बहुत नहीं बदली हैं, हां? दुनिया का सबसे अच्छा भाई”.

क्या है भाई दूज?

एक बहन हमेशा यही चाहती है कि उसका भाई जहां भी रहे खुश रहे. उनके इसी प्यार और श्रद्धा को भाई दूज का त्योहार और भी गहरा करता है. इस बार पूरे भारतवर्ष में 29 अक्टूबर को भाई दूज का त्योहार मनाया गया. ऐसे में हर बहन ने केवल यही कामना की कि उसके भाई की उम्र लंबी हो और वह हर दुख-दर्द से दूर रहे. कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की द्वितीय तिथि को भाई दूज का त्योहार मनाया जाता है. इस दिन बहनें रोली और अक्षत से अपने भाई का तिलक कर उसके उज्जवल भविष्य की कामना करती हैं. इस दिन भाई अपनी बहन को कुछ उपहार देता है.

देखें राहुल और प्रियंका गांधी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

पढ़ें- ’70 सालों में नहीं हुआ कुछ भी, बर्बाद हो गया पूरा सिस्टम’, वायरल हुआ राहुल का ये मज़ेदार वीडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button