बॉलीवुड

इंडियन आइडल: बूट पॉलिश करने वाले इस लड़के गाना सुन इमोशनल हो गए आनंद महिंद्रा, कहा-आंखें नम….

आज कल फिर से एक बार सोनी टीवी पर रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 शुरू हो चुका है. इंडियन आइडल 11 छोटे पर्दे पर खूब धूम मचा रहा है. इस बार इस शो में बहुत सारे ऐसे कंटेस्टेंट हिस्सा लेने आए हैं जिनकी कहानी जानने के बाद आप इमोशनल हो जाएंगे और साथ ही इनकी कहानी आपको इंस्पायरर भी करेगी. दीपावली के मौके पर एक ऐसे ही कंटेस्टेंट का वीडियो देखकर बिजनेस टायकून आनंद महिंद्रा भी बहुत ज्यादा इमोशनल हो गया. आनंद महिंद्रा ने इस कंटेस्टेंट का वीडियो शेयर करते हुए लोगों से कहा कि अगर इस वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखें नम ना हो जाए तो कहना. इंडियन आइडल 11 में हिस्सा लेने वाले इस कंटेस्टेंट का नाम सनी है. सनी भटिंडा का रहने वाला है और अपनी रोजी-रोटी कमाने के लिए जूता पॉलिश करने का काम करता है.

सनी की मां गुब्बारे बेचने का काम करती हैं. सनी के पिता का देहांत बहुत पहले हो गया है. इसलिए उन्हें और उनकी मां को अपना जीवन चलाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है. इंडियन आइडल में सनी ने नुसरत फतेह अली खान का गाना “आफरीन आफरीन” गाया था. इस गाने को सुनने के बाद सभी जजेस ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया था. आनंद महिंद्रा इस लड़के के बारे में जानकर बहुत इमोशनल हो गए. उन्होंने ट्विटर पर सनी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा “दिवाली ऐसे लोगों के बारे में जानने के लिए बिल्कुल परफेक्ट दिन है, जो तमाम मुश्किलों को पार करके आगे बढ़ते हैं. मेरे एक दोस्त ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि इस वीडियो को देखते हुए उसकी आंखों में आंसू आ गए थे. आप भी इस वीडियो को यूट्यूब पर देखें. अगर आपकी आंखों में आंसू ना जाए तो कहना, टीवी और सोशल मीडिया बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. यह पूरे देश के कोने कोने में मौजूद टैलेंट को खोज कर हम तक पहुंचाने का काम करते हैं”

आनंद महिंद्रा रिट्वीट को पढ़कर इंडियन आइडल की जज विशाल डडलानी ने उन्हें धन्यवाद करते हुए शो में निमंत्रण दिया और शो में आकर कंटेस्टेंट का मनोबल बढ़ाने के लिए कहा. इंडियन आइडल 11 सिंगिंग रियलिटी शो के जजेस में एक जज नेहा कक्कड़ भी हैं. नेहा कक्कड़ अधिकतर अपने इमोशनल नेचर की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इंडियन आइडल में नेहा अक्सर कंटेस्टेंट की संघर्षों की कहानी सुनकर इमोशनल हो जाती हैं. कुछ दिनों पहले इंडियन आइडल 11 में एक कंटेस्टेंट की कहानी सुनने के बाद नेहा बहुत भावुक हो गई. इस कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर नेहा इतनी इमोशनल हो गई कि उन्होंने उस कंटेस्टेंट को दीपावली मनाने के लिए ₹100000 दे दिए.

सोनी टीवी के ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में शो के जज नेहा कक्कड़ विशाल ददलानी और अनु मलिक भी सभी कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस को खूब इंजॉय कर रहे हैं. इन सभी कंटेस्टेंट के बीच परफॉर्मेंस देने के लिए झारखंड के दिवस कुमार पहुंचते हैं. इस कंटेस्टेंट से बातचीत करते समय अनु मलिक से सवाल पूछते हैं कि तुम्हारी दिवाली कैसी जा रही है. यह सुनकर दिवस इमोशनल हो जाते हैं और बताते हैं की उन्होंने पैसों की कमी की वजह से 6 साल से दीपावली नहीं मनाई है.पैसों की कमी होने के कारण वह दीपावली पर अपने घर भी नहीं जा पाते हैं. यह सब सुनने के बाद नेहा भावुक हो गई और उन्होंने ऐलान किया कि वह दिवस को दिवाली मनाने के लिए ₹100000 का दान करेगी. नेहा ने एक लाख देने का एलान करते हुए दिवस से कहा आप इस बार दिवाली पर अपने घर जाएं और फ्लाइट से जाएं, इस बार अपने परिवार के साथ दीवाली मनाएं.

Back to top button