बॉलीवुड

कहां है तुम्हारा पति? प्रेग्नेंट कल्कि से ट्रोलर्स ने पूछा ऐसा सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

कुछ दिनों पहले कल्कि केकलां ने अपनी प्रेगनेंसी के विषय में सभी को जानकारी दी. प्रेगनेंसी की खबर के बाद कलकी चर्चा में बनी हुई है. कल्कि को सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया जा रहा है, और बहुत से लोग इनके बेबाक और हिम्मत भरे फैसले की प्रशंसा कर रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान कल्कि ने पूछे गए सवालों के जवाब दिए. कुछ दिनों पहले कल्कि वेब सीरीज भ्रम के लांच पर गई थी. तब कल्कि ने इंटरव्यू में पूछे गए सवालों के जवाब दिए. कल्कि से पूछा गया कि प्रेगनेंसी में सबसे अच्छा और सबसे बुरी बात क्या है. तब कल्कि ने जवाब प्रेगनेंसी के दौरान एक औरत को भगवान की तरह महसूस करती है. क्योंकि आपके अंदर एक जीव पल रहा होता है.

दूसरी तरफ तबीयत खराब होना और वोमेटिंग होना बहुत बुरी बात है. कल्कि से पूछने पर उन्होंने बताया कि उनके शूटिंग के दौरान वह प्रेग्नेंट थी. लेकिन उनकी प्रेगनेंसी के बारे में सिर्फ उनके डायरेक्टर और मेकअप आर्टिस्ट को पता था. कल्कि बताती हैं कि उनके डायरेक्टर और मेकअप आर्टिस्ट ने उनकी पूरी मदद की. सही खाने से लेकर सही सूट तक उनकी हर बात में सहायता की. कल्कि ने बताया कि मेरे लिए यह आसान नहीं था. कलकी से अगला सवाल पूछा गया कि प्रेगनेंसी के दौरान ज्यादातर महिलाएं हॉरर सीरियल्स नहीं देखती हैं, पर आप हॉरर शूटिंग कर रही थी. इस सवाल पर कल्कि ने जवाब दिया जब आप शूटिंग करते हैं तो कुछ भी हॉरर नहीं होता है.

 

View this post on Instagram

 

Light and dark {3} #happydiwali?

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

क्योंकि आपको सभी बातों की सच्चाई पता होती है. हमारे देश में आज भी बिना शादी के प्रेग्नेंट होना बहुत बड़ी बात है. ऐसे में क्या आपको कभी डर नहीं लगा कि लोगों को पता चलेगा तो वह क्या कहेंगे. इस सवाल के जवाब पर कल्कि ने कहा कि हां पहली बार अपनी प्रेगनेंसी के बारे में बताने में मुझे थोड़ा संकोच हो रहा था. क्योंकि मुझे पता था लोगों को प्रेग्नेंसी की बात पता चलने पर लोग कैसे कमेंट करेंगे और मुझे किस तरह जज करेंगे. लेकिन मेरे लिए सबसे खुशी की बात यह है कि सिर्फ सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के अलावा सभी लोगों ने मेरा पूरा साथ दिया.

सिर्फ सोशल मीडिया पर ही मुझसे सवाल पूछे जा रहे थे कि तुम्हारा पति कहां है, टाइट कपड़े मत पहनो, अपना पेट मत दिखाओ… लेकिन मैं एक लंबे समय से ग्लैमर्स फील्ड में हूं तो मुझे यह बहुत अच्छे से पता है कि ट्रोलर्स को कैसे इग्नोर करना है. प्रेगनेंसी पर बॉयफ्रेंड के रियेक्शन के बारे में कल्कि कहती हैं कि जब मेरे बॉयफ्रेंड को यह पता चला तो बहुत खुश हुआ. सच बात तो यह है कि हम दोनों में से कोई भी इस बच्चे के लिए रेडी नहीं था. लेकिन जब हम इस बारे में पता चला तो बिना किसी दूसरे ख्याल के हम लोगों ने इस बच्चे को इस दुनिया में लाने का फैसला किया. बता दें कल्कि ने साल 2011 में फिल्म मेकर अनुराग कश्यप के साथ शादी की थी लेकिन इनकी शादी 1 साल बाद ही टूट गई। इसके बाद कल्कि के जीवन में विदेशी ब्वॉयफ्रेंड आए जिनसे साथ वे लिव इन में रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अब उनकी आने वाली फिल्म गुड न्यूज है जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, दलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी नजर आएंगे।

Back to top button