बॉलीवुड

हूबहू अपनी मां की कॉपी हैं ये स्टार किड्स, पांचवें नंबर वाला तो है मां की ज़ेरॉक्स कॉपी

सोशल मीडिया पर आजकल स्टार किड्स की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और इन स्टार किड्स की शक्ल हूबहू अपनी मां से मिलती हैं। ये स्टार किड्स अपनी  मां की कॉपी लगते हैं और इन्हें देखकर कोई भी आसानी से ये बता सकता है कि ये किस अभिनेत्री के बच्चे हैं। आज हम आपको पांच ऐसे स्टार किड्स की फोटों दिखाने जा रहे हैं जिनको देखकर आपको भी यही लगेगा की वो पूरी तरह से अपनी मां की कॉपी हैं और ये अभिनेत्री बचपन में अपने बच्चों की तरह की दिखा करती थी।

हूबहू अपनी मां की कॉपी हैं ये स्टार किड्स, पांचवें नंबर वाला तो है मां की Xerox Copy

सारा अली ख़ान और अमृता सिंह

सारा अली ख़ान अभिनेत्री अमृता सिंह और अभिनेता सैफ़ अली ख़ान की बेटी हैं। सारा अली ख़ान अपनी मां की तरह ही एक फेमस अभिनेत्री बन गई हैं और सारा हूबहू अमृता सिंह जैसे ही दिखती हैं। सारा अली खान को पहली नजर में देखकर यहीं लगता है कि हम अमृता सिंह को देख रहे हैं।

अमृता सिंह और सार अली खान में काफी कुछ कॉमन भी है। सारा अली ख़ान ने अपने करियर की शुरुआत फ़िल्म ‘केदारनाथ’ से की थी। ये फिल्म हिट रही थी। वहीं अमृता सिंह की पहली मूवी  ‘बेताब’ थी और अमृता सिंह की पहली मूवी भी हिट रही थी।

ऐश्वर्या और आराध्या

ऐश्वर्या और आराध्या की फोटो अगर एक साथ रख दी जाए तो पहली नजर में आपको ये दोनों फोटो एक ही इंसान की लगेगी। आराध्या पूरी तरह से अपनी मां ऐश्वर्या पर गई है और आराध्या को देखकर आपको भी यहीं लगेगा की आप ऐश्वर्या का बचपन का रुप देख रहे हैं।

करीना कपूर खान और तैमूर खान

तैमूर खान को सबसे क्यूट स्टार किड् कहा जाता है। तैमूर खान देखने में बेहद ही सुंदर हैं और इनकी एक झलक पाने के लिए कई सारे लोग करीना और सैफ के घर के बाहर खड़े रहते हैं। तैमूर खान को ये क्यूटनेस किसी और से नहीं बल्कि अपनी मां करीना से मिली है। करीना कपूर अपने बचपन में तैमूर की तरह ही दिखती थी और इन दोनों की बचपन की तस्वीर एक जैसी ही लगती हैं।

ट्विंकल खन्ना और नितारा

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा सात साल की हैं और नितारा को देखकर आपको ट्विंकल खन्ना की याद आ जाएगी। क्योंकि नितारा एकदम ट्विंकल खन्ना जैसे ही दिखती हैं। इतना ही नहीं नितारा की शक्ल अपनी नानी डिंपल कपाड़िया से भी मिलती है। नितारा और ट्विंकल खन्ना की बचपन की तस्वीर देखकर आपको भी यही लगेगा कि नितारा अपनी मां ट्विंकल खन्ना की कॉपी है और अपनी नानी की तरह भी लगती हैं।

काजोल और युग

काजोल और अजय देवगन के कुल दो बच्चे हैं और इनका बेटा युग पूरी तरह से काजोल की कॉपी है। युग बिलकुल वैसा ही लगता है जैसी काजोल अपने बचपन के दिनों मेें लगा करती थी। युग की आयु 9 साल हैं और अक्सर युग को काजोल और अजय देवगन के साथ कई जगह पर स्पोर्ट किया गया है।

Back to top button