बॉलीवुड

इस कंटेस्टेंट पर फिदा हुई नेहा कक्कड़, दिवाली मनाने के लिए दिया ये खास गिफ्ट

बॉलीवुड की खूबसूरत सिंगर नेहा कक्कड़ न सिर्फ अपनी आवाज़ से लोगों को दिवाना बनाती हैं, बल्कि अपने लुक्स से भी लोगों पर कहर बरपाती हुई नज़र आती रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ की खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जिसे देख उनके फैंस के तो होश ही उड़ जाते हैं, लेकिन इन दिनों वे इंडियन आइडल 11 को लेकर सुर्खियों में हैं। जी हां, नेहा कक्कड़ इस शो को जज कर रही हैं, जिसकी वजह से आए दिन कोई न कोई नई स्टोरी यहां से वायरल हो रही है।

बीते दिनों एक कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ को जबरदस्ती किस कर लिया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर बवाल हुआ था। इस घटना के बाद जब सब कुछ नॉर्मल हुआ तो एक बार फिर इसी शो की वजह से नेहा कक्कड़ सुर्खियों में आ गई। दरअसल, नेहा कक्कड़ इस बार एक कंटेस्टेंट पर फिदा हो गई और उसे तौहफे में लाख रुपये दे बैठी। नेहा कक्कड़ ने कंटेस्टेंट को जिस वजह से पैसे दिए, उसे जानकर उनके फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि नेहा कक्कड़ जिस मंच पर होती हैं, उस मंच पर धमाल होना तो तय ही माना जाता है।

इस कंटेस्टेंट पर फिदा हुई नेहा कक्कड़

इंडियन आइडल 11 के लिए ऑडिशन देने पहुंचे दिवास का गाना सुनकर नेहा कक्कड़ पूरी तरह से फिदा हो गई, तो वहीं दूसरी तरफ उसकी दर्द भरी स्टोरी सुनकर तो उनका दिल ही पिघल गया। दरअसल, दिवास ने बताया कि वे पिछले 6 सालों से अपने परिवार के साथ दिवाली नहीं मना सके हैं, क्योंकि वे फैक्ट्री में काम करते होते हैं, ऐसे में वे सिर्फ पटाखों की आवाज़ ही सुन पाते हैं। ये सब सुनकर नेहा कक्कड़ पूरी तरह से इमोशनल हो गई और फिर उसे दिवाली सबसे बड़ा गिफ्ट दे दिया।

नेहा कक्कड़ ने दिए लाख रुपये

कंटेस्टेंट की दर्दभरी कहानी सुनकर नेहा कक्कड़ इमोशनल हो गई। इसके बाद उन्होंने उसे एक लाख रुपये देने का ऐलान किया। दरअसल, नेहा कक्कड़ चाहती थी कि वह इन लाख रुपये से अपने परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट करें और उनके लिए नए कपड़े और मिठाई लेकर जाए, ताकि उसके परिवार वाले खुश हो सकें। नेहा कक्कड़ द्वारा मिले गिफ्ट को पाकर कंटेस्टेंट ने कहा कि ये दिवाली उसके जीवन की सबसे खूबसूरत दिवाली है, जिसे वह कभी नहीं भूला सकेगा।

सचिन तेंदुलकर भी कर चुके हैं दिवास की तारीफ

इस दौरान दिवास ने बताया कि उसके गाने की तारीफ सचिन तेंदुलकर भी कर चुके हैं। हालांकि, अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि आखिर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने उसके गाने की तारीफ कब की, लेकिन दिवास गाना बहुत ही शानदार तरीके से गाते हैं, जिनसे जजस भी इंप्रेस हुए। बता दें कि इस बार इंडियन आइडल 11 बहुत ही जबरदस्त होने वाला है, क्योंकि यहां एक से बढ़कर कंटेस्टेंट आ रहे हैं, जिसमें शानदार फाइट होने वाली है।

Back to top button
?>