बॉलीवुड

Video: दिवाली पर सनी लियॉन ने बच्चों को दी शानदार पार्टी, बेटी निशा संग मैचिंग ड्रेस में आई नज़र

इन दिनों पूरा देश दिवाली के रंग में डूबा हुआ दिखाई दे रहा हैं. ये सालभर में आने वाला सबसे बड़ा त्यौहार होता हैं. यही वजह हैं कि हर कोई इसे बड़ी धूमधाम से मानना पसंद करता हैं. नए कपड़े, घर की सजावट, रंगोली, मिठाइयाँ, लक्ष्मी पूजा ये सभी चीजें दिवाली पर जरूर होती हैं. कुछ लोग दिवाली पर पार्टी रख के भी सेलिब्रेट करते हैं. इसमें बॉलीवुड सितारें और बड़े बड़े बिजनेसमैन सबसे आगे रहते हैं. मसलन हाल ही में मुकेश अंबानी और फराह खान जैसे लोग भी दिवाली की पार्टी देते दिखाई दिए थे. इनकी पार्टी में बहुत बड़े बड़े सितारों ने सिरकत की थी. इसी कड़ी में हाल ही में सनी लियॉन ने भी दिवाली की एक पार्टी दे डाली. हालाँकि सनी की दिवाली पार्टी में ख़ास ये था कि इसमें आने वाले लोग कोई सितारें नहीं बल्कि बच्चे थे.

दरअसल इन दिनों सनी की दिवाली पार्टी का एक विडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा हैं. इस पार्टी में सनी कई सारे बच्चों के साथ दिवाली एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही सनी ने अपने इन्स्टा अकाउंट पर एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की हैं. इस तस्वीर में वे अपनी बेटी निशा के साथ मैचिंग ड्रेस में खड़ी हैं. माँ बेटी की इस जोड़ी ने पीले रंग का लहंगा पहन रहा हैं. इस मैचिंग ड्रेस में सनी और बेटी निशा बड़ी प्यारी दिख रही हैं. विडियो को देख पता लगता हैं कि सनी और उनकी बेटी ने पार्टी में बहुत एन्जॉय किया हैं.

उधर सोशल मीडिया पर लोगो को भी सनी और निशा की ये तस्वीर बड़ी लुभा रही हों. लोगो को ये बात बड़ी अच्छी लग रही हैं कि सनी ने अपनी दिवाली पार्टी में सितारों की बजाए बच्चो को इनवाईट किया. अब सितारें तो वैसे भी बड़ी बड़ी पार्टियों में जाते रहते हैं लेकिन बच्चो को ऐसे मौके कम ही मिल पाते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सनी अपनी निजी जिंदगी में एक बहुत ही अच्छी इंसान हैं. उन्होंने निशा को भी गोद लिया था. उन दिनों भी सनी के इस निर्णय की बहुत तारीफ़ हुई थी. वैसे सनी के दो जुड़वा बेटे भी हैं. इनका नाम अशर और नोआ हैं. ये दोनों का जन्म सरोगेसी (किराए की कोख) के माध्यम से हुआ था. सनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने तीनो बच्चों की तस्वीरें साझा करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही सनी ने अपनी बेटी निशा का बर्थडे बड़ी धूमधाम से मनाया था. बरहाल आप सनी की दिवाली पार्टी का विडियो यहाँ देख सकते हैं.

वैसे आपको सनी की ये दिवाली पार्टी कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताए. साथ ही सनी और बेटी निशा ड्रेस के बारे में भी अपने विचार रखे. सनी इन दिनों बॉलीवुड में बहुत नाम और फेम कमा रही हैं. सनी का पास्ट कुछ ऐसा रहा हैं कि लोग अक्सर उन्हें ताना मारते रहते हैं, हालाँकि सनी को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता हैं. वो अपने वर्तमान पर फोकस करती हैं. उन्हें अपने काम से और अपनी फैमिली से बहुत प्यार हैं.

Back to top button