बॉलीवुड

गौरी से शादी करने के लिए शाहरुख ने बोला था ये झूठ, ऐसे खुल गई थी किंग खान की पोल

बॉलीवुड के रोमांस किंग के नाम से मशहूर शाहरुख खान ने अपने करियर में बहुत कामयाबी हासिल की है, जिसकी वजह से इंडस्ट्री में उनका एक बड़ा नाम फेम है। जी हां, शाहरुख ने एक से बढ़कर एक फिल्में की है, लेकिन पिछले कुछ सालों से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पा रही है। खैर, यहां हम उनकी फिल्मी लाइफ के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि निजी लाइफ के बारे में बात कर रहे हैं। दरअसल, हम उनकी और उनकी पत्नी गौरी खान की क्यूट सी लव स्टोरी के बारे में बात कर रहे हैं।

शाहरुख खान और गौरी खान का रिश्ता जितना ज्यादा खूबसूरत है, उतना ही ज्यादा मजबूत है। दोनों एक दूसरे के साथ हर वक्त साये की तरह खड़े रहते हैं। भले ही आज शाहरुख खान और गौरी खान अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी खुश हैं, लेकिन इस लाइफ को शुरु करने के लिए दोनों ने खूब पापड़ बेले हैं। जी हां, शाहरुख खान को गौरी को प्रभावित करने के लिए खूब मेहनत करनी पड़ी थी, लेकिन उससे ज्यादा उनकी फैमिली को पटाने में शाहरुख को पापड़ बेलने पड़े थे।

गौरी की फैमिली से बोला था झूठ

बात उन दिनों की है, जब शाहरुख खान गौरी खान की एक झलक को देखकर उन पर मोहित हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने उनसे शादी करने के लिए उनकी फैमिली से भी झूठ बोला था। हालांकि, इस प्रकरण में उनके साथ गौरी भी मिली हुई थी। इसके बाद शाहरुख ने गौरी से शादी करने के लिए अपना नाम भी बदल लिया था, क्योंकि दोनों का धर्म अलग था, जिसकी वजह से शादी होना तो असंभव था, लेकिन बाद में दोनों ने सच्चाई बता दी और फिर फैमिली भी मान गई।

गौरी के लिए पजेसिव हैं शाहरुख खान

शाहरुख गौरी खान को पहली नजर से ही प्यार करते थे, जिसकी वजह से वे उनके लिए पजेसिव भी हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उस समय गौरी का बाल खुला रखना और किसी लड़के से अकेले में बात करना उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था, जिसकी वजह से गौरी कई बार नाराज़ भी हो चुकी थी, लेकिन बाद में धीरे धीरे रिश्ता मजबूत होता चला गया और आज दोनों बॉलीवुड के परफेक्ट कपल माने जाते हैं, जिनके रिश्ते की दुहाई हर कोई देता है।

शाहरुख-गौरी के बीच आई थी प्रियंका

शाहरुख खान और गौरी खान के रिश्ते के बीच प्रियंका चोपड़ा आ गई थी, जिसकी वजह से दोनों का तलाक भी होने वाला था, लेकिन उस समय गौरी खान ने अपनी सूझबूझ से अपनी शादी को बचाया, जिसके बाद इनका रिश्ता और भी मजबूत हो गया। दरअसल, डॉन की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान प्रियंका चोपड़ा के प्यार में पड़ गए थे, जिसके बाद वे उनके लिए कुछ भी करने को तैयार थे और उन्होंने उनसे शादी करने का भी मन बना लिया था, लेकिन फिर करण और गौरी ने इस रिश्ते को खत्म किया।

Back to top button