विशेष

आईएसआई एजेंट के मुद्दे पर भाजपाईयों ने कांग्रेसियों की जमकर की पिटाई!

मध्य प्रदेश के इंदौर में परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में आज सुबह भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में जमकर विवाद हुआ. आलम ये था कि दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता आपस में भीड़ गये और खूब मारपीट हुई. इस मारपीट में भाजपाई कांग्रेसियों पर भरी पड़े और कांग्रेसियों को अपनी सलामती के लिये थाने में शरण लेनी पड़ी.

दरअसल कोंग्रेस के कार्यकर्ता परदेशीपुरा थाने के सामने विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे थे, उनको रोकने के लिये भाजपा के कार्यकर्ता भी वहां पहुँच गये. बातों बातों में विवाद बढ़ा और भाजपाई कांग्रेसियों पर हावी हो गये. फिर बेचारे कांग्रेसी जान बचाने के लिये इधर उधर भागते नजर आये. जब कहीं भी बचने के असार नहीं दिखे तो कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उसी पुलिस थाने में शरण ली जिसके सामने वह विरोध करने पहुंचे थे.

आईएसआई एजेंट के मुद्दे पर मारपीट :

मामला यह है कि बीते दिनों इंदौर में दो संदिग्ध आईएसआई एजेंट गिरफ्तार किये गये जो कि भाजपा युवा मोर्चा का सदस्य है. एटीएस ने भाजयुमो नेता ध्रुव सक्सेना और मोहित अग्रवाल को आईएसआई एजेंट होने के आरोप में गिरफ्तार किया है. इसपर कांग्रेसी नेता यह आरोप लगा रहे हैं कि ध्रुव सक्सेना और मोहित अग्रवाल के तार मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से जुड़े हैं.

इस बात को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे थे. जिसपर उन्हें रोकने के लिये भाजपा के कार्यकर्ता भी वहां पहुँच गये और दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई. ये हंगामा काफी देर तक चलता रहा. पुलिस थाने के सामने 250-300 भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की. जिसे पुलिस भी सम्भालने में नाकाम रही.

देखते ही देखते कांग्रेस के कार्यकर्ता भाग खड़े हुये और कुछ नेता थाने के अन्दर चले गये. और थाने को अन्दर से बंद कर दिया गया. फ़िलहाल कांग्रेस के नेताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर लिखवाने के लिये आवेदन किया है.

Back to top button