विशेष

अयोध्या के मुस्लिम की अपील – बीजेपी को दें वोट, 70 साल से कांग्रेस और सपा ने मुस्लमानों के सिर्फ ठगा है!

लखनऊ/नई दिल्ली – उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भले ही बीजेपी ने भले ही एक भी मुस्लिम प्रत्याशी को पार्टी का टिकट न दिया हो फिर भी मुसलमान इसबार बीजेपी का साथ देते दिख रहे हैं। दरअसल, उन्होंने समझ लिया है कि कांग्रेस और सपा पिछले कई दशकों से उन्हें सपने दिखाकर वोट तो ले लेती है, लेकिन, कभी भी उन्हें इसका फायदा नहीं मिला। हाल ही में कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आ चुके हैं जिसमें मुसलमान कांग्रेस और सपा से मोहभंग होने कि बात स्वीकार करते दिखाई दिये हैं। Muslim with BJP.

 मुसलमानों ने की भाजपा की तारीफ, वोट देने की अपील –

ऐसे में अयोध्या के एक मुस्लिम का बयान जमकर वायरल हो रहा है, इन्होंने भाजपा की जमकर तारीफ करते हुए मुस्लमानों से वोट देने की अपील की है। उन्होंने कहा कि मुस्लमानों को सभी पार्टियों ने दशकों से ठगा है। हमें सपा, कांग्रेस सबने सिर्फ ठगा है। कांग्रेस ने 70 साल तक और मुलायम सिंह ने 30 साल से ठग रहे हैं। दोनों से यह कहकर कि भाजपा हमें खा जाएगी, हमें ठगा है। इन्होंने यह भी कहा कि हम भाजपा का साथ चाहते हैं और हम भाजपा को मजबूत देखना चाहते हैं।

दूसरे चरण का मतदान 15 को, आज थम जायेगा प्रचार –

उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण के मतदान के लिए आज प्रचार अभियान पर आज विराम लग जायेगा। दूसरे चरण का मतदान 15 फरवरी को है। इस चरण में 11 जिलों के 67 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है। सहारनपुर, बिजनौर, मुरादाबाद, संभल, रामपुर, बरेली, अमरोहा, पीलीभीत, खीरी, शाहजहांपुर और बदायूं जिलों में मतदान होना है। उत्तर प्रदेश में सात चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 73 विधानसभा सीटों पर मतदान हो चुका है।

आपको बता दें कि उत्तराखंड में 75,12,559 मतदाता हैं जिसमें 39,33,564 पुरुष और 35,78,995 महिला मतदाता हैं।  यहां कांग्रेस के हरीश रावत और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close