बॉलीवुड

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट हुआ जारी, करोड़ों के धोखेबाजी का लगा आरोप

बॉलीवुड के पॉपुलर कोरियोग्राफर जो अब फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं। इनका नाम रेमो डिसूजा है और इन्होने बॉलीवुड में कुछ फिल्मों का निर्माण किया है और दर्जनों फिल्मो में कोरियोग्राफर के तौर पर काम किया है। वैसे तो रैमो डिसूजा को इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन डांसर माना जाता है लेकिन इन्हें इस बार काफी कुछ झेलना पड़ रहा है। कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट हुआ जारी, जानिए क्या है पूरा मामला?

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट हुआ जारी

मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा के खिलाफ गाजियाबाद कोर्ट ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज करते हुए इनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। रेमो पर आरोप लगा है कि उन्होंने फिल्म बनाने के लिए एक शख्स से पांच करोड़ रुपए लिए थे और 10 करोड़ रुपए लौटाने का वादा भी किया था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। कोर्ट में पेश ना होने के कारण रेमो के खिलाफ वारंट जारी किया गया है, हालांकि रेमो की तरफ से मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है और मीडिया को इस बात का इंतजार है।

रेमो डिसूजा के खिलाफ शिकायत करने वाले गाजियाबाद में रहने वाले सत्येंद्र त्यागी ने बताया कि रेमो ने उनसे साल 2016 में फिल्म के लिए पांच करोड़ लिए थे। त्यागी के अनुसार रेमो ने फिल्म रिलीज होने के बाद दोगुनी रकम लौटाने का वादा किया था, लेकिन ना फिल्म कभी बन पाई और ना उन्हें उनके 5 करोडॉ रुपये ही लौटाए। कोरियोग्राफी के साथ रेमो डिसूजा ने एबीसीडी 2, ए फ्लाइंग जट और रेस 3 का निर्देशन किया है और इस समय वे वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टार के साथ फिल्म “स्ट्रीट डांसर” बना रहे हैं। ये फिल्म 3डी होगी और इसी में रैमो पूरी तरह से व्यस्त हैं। बता दें कि ये फिल्म एबीसीडी का ही सिक्वल है लेकिन इसे दूसरे नाम और नए तरीके से पेश किया जाएगा।

इंडस्ट्री में बहुत पुराने हैं रैमो डिसूजा

2 अप्रैल, 1974 को बैंगलुरू में जन्में रैमो डिसूजा ने बैक ग्राउंड डांसर के तौर पर अपना करियर शुरु किया था। इन्हें शाहरुख खान के सुपरहिट फिल्म परदेस के पॉपुलर गाने ‘मेरी मेहबूबा’ में बैक ग्राउंड डांसर के तौर पर भी देखा गया था। इसके बाद इऩ्होने कई फिल्मों में बैकपग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया। इसके अलावा रैमो ने डांस+ शो भी बनाया जिसे उन्होंने प्रोड्यूस किया और ये स्टार प्लस पर प्रसारित होता था। रैमो झलक दिखला जा और डांस इंडिया डांस में जज के तौर पर भी नजर आ चुके हैं। रैमो ने बॉलीवुड में फालतू, रेस-3, एबीसी़डी-2 जैसी फिल्में बनाई हैं।

Back to top button