बॉलीवुड

धर्मेंद्र की पहली पत्नी को लेकर हेमा मालिनी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘चाहती नहीं थी कि किसी को…’

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र ने भले ही अब इंडस्ट्री से दूरी बना ली हो, लेकिन उनके फैंस अक्सर उनके बारे में जानना चाहते हैं। इसी कड़ी में वे अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस उन्हें हमेशा अपने करीब समझते हैं। जी हां, इस बार धर्मेंद्र अपनी दूसरी पत्नी हेमा मालिनी को लेकर चर्चा में आए हैं। इतना ही नहीं, इस बार हेमा मालिनी ने पहली दफा धर्मेंद्र की पहली पत्नी के बारे में खुलकर बात की, जिसकी वजह से उनकी यह बातचीत तेज़ी से वायरल हो रही है।

यूं तो बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली हेमा मालिनी अपनी निजी जिंदगी पर खुलकर बात नहीं करती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने पहली दफा इस मुद्दे पर खुलकर बात की। इतना ही नहीं,इस बार उन्होंने धर्मेंद्र से लेकर उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के बारे में भी बात की, जिसको लेकर उन्होंने कई तरह के खुलासे भी किये हुए हैं, जिसे जानकर उनके फैंस खुश हो जाएंगे। मतलब साफ है कि हेमा मालिनी जितनी बाहर से सुंदर हैं, उतनी ही ज्यादा वे दिल की भी साफ हैं, जिसकी वजह से उनकी ये बातचीत वायरल हो रही है।

धर्मेंद्र की पहली पत्नी पर हेमा मालिनी का खुलासा

हेमा मालिनी धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं। जब दोनों की मुलाकात हुई थी, तो धर्मेंद्र शादीशुदा थे, लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे पर अपना दिल हार गए और फिर मामला शादी तक पहुंच गया। ऐसे में शादी के इतने सालों के बाद हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र की पहली पत्नी के बारे में बात करते हुए बताया कि वे नहीं चाहती थी कि किसी को भी उनके और धर्मेंद्र की शादी से तकलीफ हो और वे धर्मेंद्र को उनकी फैमिली से भी अलग नहीं करना चाहती थी, जिसकी वजह से आजतक उन्होंने उनकी लाइफ में हस्तक्षेप नहीं किया है।

कुछ यूं हुआ था धर्मेंद्र से प्यार

हेमा मालिनी ने अपनी प्रेम कहानी को याद करते हुए कहा कि जैसे ही मैंने उन्हें देखा, वैसे ही उन पर दिल आ गया। उन्हें देखते ही मुझे लगा कि उनके अलावा मेरी लाइफ में दूसरा कोई नहीं आ सकता है और वे सिर्फ मेरे लिए ही बने हैं। बता दें कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी को लेकर काफी बवाल भी हुआ था, लेकिन अब दोनों एक दूसरे के साथ अच्छी खासी ज़िंदगी बिता रहे हैं। मतलब साफ है कि शादी के इतने सालों बाद भी दोनों का प्यार एक दूसरे के लिए कम नहीं हुआ है।

हमारा भरोसा कायम है- हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने अपनी बात को आगे कहते हुए कहा कि एक दिन धर्मेंद्र ने कहा कि मेरे पैर में दर्द हो रहा है, शायद अब हम बूढ़े हो रहे हैं, लेकिन हमारा भरोसा अभी भी एक दूसरे पर बिल्कुल कायम है। बता दें कि धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी और बच्चों का भी भरपूर ख्याल रखते हैं, लेकिन बॉबी देओल अभी तक हेमा मालिनी को अपना नहीं सके हैं, तो सनी देओल का दिल थोड़ा सा पिघल चुका है।

Back to top button