बॉलीवुड

अक्षय कुमार के नक्शे कदम पर चलेंगे सलमान खान, ट्रैन में सफर करेंगे दबंग खान

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म हॉउसफुल 4 को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बार फ़िल्म प्रमोशन के लिए वे नए नए तरीके अपना रहे हैं, जिसकी वजह से लोग उनकी तरफ खिंचे आ रहे हैं। अब अक्षय कुमार के यूनिक फ़िल्म प्रमोशन का असर लोगों पर पड़ता है या नहीं, लेकिन बॉलीवुड सितारे मुरीद हो गए हैं। इसी कड़ी में सलमान खान का नाम सामने आया है। जी हां, सलमान खान अक्षय कुमार के मुरीद हो गए हैं और अब उन्हीं के आईडिया लर दबंग 3 का प्रमोशन करने का भी सोच रहे हैं।

फ़िल्म हॉउसफुल 4 के प्रमोशन करने के लिए अक्षय कुमार ने ट्रेन में सफर किया, जिसकी वजह से उनके फैंस उत्साहित हो गए। इतना ही नहीं, उनके फैंस भी उनके साथ हवा में उड़ने लगे और हर कोई उनके फ़िल्म को देखने का मन भी बना लिया होगा। दरअसल, इस महान काम को करने के लिए अक्षय कुमार ने खूब पैसे लुटाए, जिसके लिए उन्होंने पूरी ट्रैन बुक करवा ली और फिर जमकर प्रमोशन किया। उनका यह आईडिया उनके अन्य साथी कलाकारों को बहुत पसंद आया है, जिसकी वजह से अब हर कोई इसी तरह प्रमोशन करने का सोच रहा है, जिसमें पहला नाम सलमान खान का है।

अक्षय की राह पर सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेताओं के बीच जबरदस्त प्रतिस्पर्धा देखने को मिलती है, जिसकी वजह से वे एक दूसरे के हर एक्शन पर ध्यान देते है। ऐसे में अब मीडिया रिपोर्ट की माने तो सलमान खान भी अक्षय कुमार की तरह ट्रैन में अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 का प्रमोशन करेंगे, जिसके लिए  प्लान भी तय हो चुका है और बस इसे कागज पर उतारना बाकी है। मतलब साफ है कि अब सलमान खान के फैंस को भी बड़ा गिफ्ट मिलने वाला है, जिसकी मदद से वे बहुत ज्यादा खुश हो जाएंगे।

सलमान खान और अक्षय कुमार में होती है टक्कर

दरअसल, सलमान खान और अक्षय कुमार के बीच भले ही दुश्मनी न हो, लेकिन एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ है। दोनों ही आज के ज़माने के बड़े सुपरस्टार हैं और दोनों ने लगभग एक ही साथ काम करना शुरू किया था, जिसकी वजह से दोनों के बीच जबरदस्त प्रतिस्पर्धा है। बता दें कि अक्षय कुमार हर साल ताबड़तोड़ फ़िल्म करते हैं, तो दबंग खान की भी 2 या 3 फिल्में रिलीज हो ही जाती हैं, ऐसे में दोनों के बीच की लड़ाई बहुत ही ज्यादा दिलचस्प है।

दोनों ही फिलहाल सीरीज फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं

अब इसे इतेफाक कहें या कुछ और, लेकिन दोनों इन दिनों अपनी सीरीज फ़िल्म को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, दोनों के पास अपनी अपनी फिल्म के पार्ट फ़िल्म है, जिसके प्रचार में वे खूब पसीना बहा रहे हैं। बता दें कि जहां एक तरफ अक्षय कुमार के पास हॉउसफुल 4 है, तो वही दबंग खान के पास दबंग 3 है। मतलब साफ है कि दोनों के पास सुपरहिट फिल्में हैं, ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि आखिर एक दूसरे से से कौन बाजी जीत सकेगा।

Back to top button