बॉलीवुड

पतली कमर, जींस-टॉप और खुले बालों में कमाल की लग रही करिश्मा कपूर, बोली- क्या सच में ये मैं हूँ?

90 के दशक में कई अभिनेत्रियाँ फिल्मों में काम करती थी लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी थी जिसकी खूबसूरती का दीवाना भारत का हर शख्स था. उसका अभिनय, ड्रेस पहनने का अंदाज़, चेहरे की सुंदरता, आकर्षक फिगर और बोल्डनेस ये सभी लोगो को खूब पसंद आता था. अब तक शायद आप समझ ही गए होंगे कि हम यहाँ बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की बात कर रहे हैं. एक्टिंग कपूर खानदान के खून में हमेशा से ही रही हैं. करिश्मा के पिता रणधीर कपूर भी बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं. वहीं करिश्मा की बहन करीना का भी इंडस्ट्री में खूब नाम हैं.

फिल्म इंडस्ट्री में एक चीज जो अच्छी नहीं हैं वो ये कि यहाँ एक बार उम्रदराज अभिनेता लीड रोल प्ले कर सकता हैं लेकिन अभिनेत्री 35 या 40 की उम्र पार कर जाए तो उसे फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम मिलना बंद हो जाता हैं. फिर वो बहन, माँ, दोस्त जैसे सपोर्टिंग वाले रोल ही करती हैं. करिश्मा कपूर के साथ भी यही हुआ. उनकी जसे जैसे उम्र बढ़ने लगी इंडस्ट्री में उन्हें काम मिलना भी बंद होने लगा. हालाँकि करिश्मा ने बीच बीच में कई बार कमबेक करने की कोशिश भी की लेकिन उनकी फिल्म फ्लॉप ही रही. मसलन ‘डेंजरस इश्क’ ऐसी ही एक फिल्म थी.

 

View this post on Instagram

 

Is that really me ?? ? #flashbackfriday #90sgirl

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on


खैर आज हम आप लोगो को करिश्मा कपूर की एक ऐसी पुरानी और अनदेखी तस्वीर बताने जा रहे हैं जिसे उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं. इस तस्वीर में परफेक्ट फिगर और खूबसूरती को देख खुद करिश्मा भी हैरान रह गई. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा “क्या सच में ये मैं ही हूँ?” थ्रोबैक तस्वीर में करिश्मा ने क्रॉप टॉप और जींस पहन रखी हैं. इसमें करिश्मा की पतली कमर और परफेक्ट बॉडी वाला फिगर चमक रहा हैं.

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं. लोगो को करिश्मा का ये पुराना अवतार बड़ा पसंद आ रहा हैं. फोटो को देख लगता हैं कि ये करिश्मा के किसी पुराने फोटोशूट की रही होगी. इन्स्टाग्राम पर करिश्मा की इस तस्वीर को अब तक एक लाख चौसठ हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं कमेंट बॉक्स में लोग करिश्मा की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं.

बता दे कि करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपनी और फैमिली से जुड़ी तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी बहन करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी की 7वीं सालगिरह पार्टी की फोटोज साझा की थी. करिश्मा और करीना दोनों बहनों में बहुत गहरा प्यार हैं. ये अक्सर एक दुसरे के साथ फंक्शन, इवेंट या वेकेशन में नज़र आती रहती हैं.

वर्क फ्रंट की बात करे तो करिश्मा अभी भी इंडस्ट्री में कमबेक करने की कोशिश कर रही हैं. सूत्रों की माने तो वे जल्द ही बालाजी प्रोडक्शन हाउस की सीरीज ‘मेंटलहुड’ में नज़र आ सकती हैं. आजकल कई बड़े सितारें वेबसीरिज का रास्ता अपना रहे हैं. इसमें भी बहुत स्कोप हैं. आज की युवा पीड़ी टीवी पर शो देखने से ज्यादा वेब सीरिज देखना पसंद करती हैं. ऐसे में शायद करिश्मा की किस्मत भी चमक जाए.

Back to top button