समाचार

राहुल गांधी के रोड शो में लहराए भाजपा के झंडे! लगे मोदी-मोदी के नारे – देखें वीडियो

उत्तराखंड/नई दिल्ली – राहुल गांधी जनता को खुश करने के लिए चाहे जितनी भी कोशिश कर दे कुर्ते फाड़ लें या गठबंधन कर लें, जनता उन्हें जिस बात के लिए जानती है उससे ही जानेगी। अब आज कि ही बात ले लीजिए राहुल उत्तराखंड के हरिद्वार में रोड शो कर रहे थें इसी दौरान कुछ लोगों ने भाजपा के झंडे लहराए और मोदी-मोदी के नारे लगाएं। जिसका वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है जिसमें लोग राहुल गांधी के रोड में भारतीय जनता पार्टी के झंडे लहराते हुए दिख रहे हैं। Modi slogans in Rahul Gandhi rally.

राहुल गांधी के रोड शो में पीएम मोदी के नारे –

रविवार को उत्तराखंड के हरिद्वार में राहुल गांधी के रोड शो के दौरान हजारों की संख्या में बीजेपी समर्थक उमड़ पड़े और उन्होंने पार्टी का झंडा लहराते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे लगाएं। इससे पहले पीएम मोदी ने भी उत्तराखंड के श्रीनगर में एक रैली को संबोधित किया, लेकिन राहुल की रैली में भी पीएम मोदी का दबदबा और उनकी ताकत महसूस की गई और हजारों समर्थक राहुल की रैली में पहुंच गए। बता दें, उत्तराखंड में 15 फरवरी को विधानसभा की 70 सीटों पर चुनाव होंगें।

हमने पार्टी से ‘कचरा’ उठाकर बाहर फेंका, पीएम ने रख लिया –

उत्तराखंड में 15 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं जिसे देखते हुए सभी दल अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। इसी क्रम में आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रोड शो निकाला। जिस दौरान राहुल गांधी ने कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं को ‘कचरा’ कह डाला और कहा कि जिसे हमने अपनी पार्टी से ‘कचरा’ की तरह उठा कर बाहर फेंका था वो मोदी जी ने भाजपा में रख लिया। आपको बता दें कि इस रोड शो के दौरान राहुल गंगा दर्शन करेंगे और हरिद्वार शहर में रोड शो के बाद राहुल गांधी हर की पौड़ी से भी वोट की अपील करेंगे।

देखें कैसे राहुल के रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे –

 

Back to top button