ब्रेकिंग न्यूज़

वायरल वीडियो : मौलाना ने लांघी लक्ष्मण रेखा, राम-सीता के लिए बोली शर्मनाक बात!

नई दिल्ली – एक तरफ जहां ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर देशभर में हंगामा मचा हुआ है और मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग इसे सही बताने में लगे हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक मौलाना ने एक नये विवाद को जन्म दे दिया है। एक टीवी चैनल पर चर्चा के दौरान ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर मौलाना ने ट्रिपल तलाक की तुलना भगवान राम से करते हुए कहा कि लोगों के कहने पर राम ने भी तो सीता को छोड़ दिया था। Debate of triple divorce.

लोगों के कहने पर राम ने भी तो सीता को छोड़ा था –

मौलाना के इस बेतुके बयान पर चर्चा में शामिल बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और आरएसएस के एक नेता भड़क गए। मौलाना यहीं नहीं रुका और उसने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो महिलाओं की बात करते हैं, उनसे कहो कि सबसे पहले अपनी बीवी से माफी मांगे। मौलवा ने आगे कहा, ‘इंकलाब मेरा अधिकार है, आप तीन तलाक की बात मत करो ये हमारा अधिकार है। आप लोग सुबह-शाम देश के मुसलमानों को गालियां बकते हो और आम जनता को भड़काने का काम करते हो।’ आपको बता दें कि ट्रिपल तलाक की पैरवी कर रहे तीन मौलाना को आज तक द्वारा इस शो में बुलाया गया था।

ट्रिपल तलाक की तुलना राम-सीता से करने पर भड़के लोग –

इस बयान के बाद चर्चा में मौजुद सभी लोग भड़क गए। संबित पात्रा ने कहा ट्रिपल तलाक की तुलना राम द्वारा मां सीता को छोड़ने से कैसे कर सकते हो। मां सीता का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हमने भी इस्लाम को लेकर कुछ गलत नहीं कहा है क्योंकि हम जानते हैं कि अगर हमने अल्लाह के बारे में कुछ कह दिया तो ये फतवा जारी कर दोगे या हमारा गला कटवा दोगे। हालांकि, लोगों का गुस्सा देख मौलाना ने माफी मांगी ली और कहा कि अगर मैंने मां सीता के विषय में कोई अभद्र शब्द का इस्तेमाल किया हो तो मैं अपने शब्द वापस लेता हूं। सोशल मीडिया पर इस चर्चा का वीडियो वायरल हो गया है जिसे अभी तक 8738 लोग देख चुके हैं।

वीडियो देखिए –

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close