बॉलीवुड

जया बच्चन वोट डालने गई तो अचनाक पोलिंग ऑफिसर पर जोर-जोर से चिल्लाने लगी, जाने ऐसा क्या हुआ

बच्चन परिवार हमेशा किसी ना किसी कारण सुर्ख़ियों का हिस्सा बनता रहता हैं. ये बॉलीवुड का सबसे चर्चित परिवार हैं. खासकर अमिताभ बच्चन की वजह से इस फैमिली से जुड़े हर सदस्य मीडिया की हैडलाइन बनते रहते हैं. ऐसे में इन दोनों बिग बी की वाइफ जया बच्चन चर्चा का विषय बनी हुई हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं 21 अक्टूबर को मुंबई में विधानसभा चुनाव हुए थे. ऐसे में अपना वोट डालने बॉलीवुड की तमाम हस्तियाँ भी वोटिंग बूथ आई हुई थी. हालाँकि जब जया बच्चन पोलिंग बूथ आई तो वहां एक बात को लेकर बहुत ज्यादा भड़क उठी.

दरअसल ये मामला मुंबई के जुहू पोलिंग बूथ का हैं. यहाँ जया बच्चन अपने बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या संग वोट डालने पहुंची थी. जया ने एक आम नागरिक की तरह अपना वोट शांति से डाल दिया. हालाँकि प्रॉब्लम तब शुरू हुई जब वो पोलिंग बूथ से बाहर की ओर निकलने लगी. हुआ ये कि जया जैसे ही बाहर निकली तो वहां मौजूद ड्यूटी पर तैनात पोलिंग ऑफिसर ने उनसे साथ में एक फोटो खिचवाने की मांग कर दी. बस इसी वजह से जया को भयंकर गुस्सा आ गया. उन्होंने ऑफिसर से कहा कि ये गलत बात हैं. ये पोलिंग बूथ हैं और मैं यहां वोट देने आई हूँ. आप लोग ऑफिसर्स हैं. फोटो मांगने जैसी ये छोटी बात नहीं कर सकते. मैं आप लोगो की शिकायत करुँगी.

जया बच्चन का ये गुस्से वाला रूप देख ऑफिसर के होश उड़ गए. वे डर गए. इसके बाद पुलिस सिक्योरिटी के साथ जया जी को उनकी बाहर खड़ी गाड़ी तक लाया गया. हालाँकि मामला यही शांत नहीं हुआ. जया जी पहले से ही बहुत गुस्से में थी. ऐसे में पोलिंग बूथ के बाहर खड़ी मीडिया पर भी वो भड़क गई. उन्होंने गुस्से से मीडिया वाले के कैमरे को धक्का दिया और कार में जाकर बैठ गई. इतना ही नहीं उनके साथ मौजूद अभिषेक और ऐश्वर्या के मिजाज भी बदले हुए लग रहे थे. शायद वो भी जया जी के रवैये से शर्मिंदा होंगे.

खैर आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह कोई पहली बार नहीं हैं जब जया बच्चन मीडिया के ऊपर गुस्सा हुई हैं. इसके पहले भी कई मौको पर उन्होंने मीडिया पर भड़ास निकाली हैं. दरअसल एक बार अभिषेक और श्वेता ने कॉफ़ी विथ करण नाम के टॉक शो में बताया था कि उनकी मम्मी जया को एक मानसिक बिमारी हैं. उन्हें भीड़ भाड़ वाली जगह पसंद नहीं हैं. खासकर जब कोई मीडिया वाला उनकी फोटो क्लिक करना चाहता हैं तो वे चीड़ जाती हैं.

वैसे इस पुरे मसले पर आप लोगो की क्या राय हैं हमें कमेंट में जरूर बताए. क्या जया जी ने पोलिंग बूथ अफसर को फोटो का मना कर फटकार के सही किया या फिर उन्हें एक तस्वीर खिचवा लेनी चाहिए थी. कुछ लोगो का ये भी कहना हैं कि जया जी को मना करना भी था तो वो ये बातअफसर को प्यार से भी बोल सकती थी. खैर अब इसे जया जी की मानसिक बिमारी कहे या उनका चीड़चिड़ा व्यवहार बस ये ध्यान रखना यदि आपको जया जी मिल जाए तो उनसे फोटो खिचवाने की जिद मत कर बैठना. वरना फटकार मिल सकती हैं.

Back to top button