समाचार

‘बाहुबली’ के लिए लंदन के ‘द रॉयल अल्बर्ट हॉल’ में गूंजी तालियां, हर तरफ हो रही फिल्म की वाहवाही

साल 2015 और 2017 में फिल्म बाहुबली सीरीज ने खूब धमाल मचाया है। इस फिल्म को तेलुगू, मलयालम, कन्नड़, हिंदी, अंग्रेजी, चाइनीज भाषाओं में रिलीज किया गया था और इस फिल्म ने सिर्फ भारत में करीब 2000 करोड़ का कारोबार किया था। इसके अलावा फिल्म ने चाइना और विदेश में भी अच्छा प्रदर्शन किया था। फिल्म मे प्रभास ने बाहुबली का किरदार निभाया और इनकी पहचान साउथ इंडियन सिनेमा से हटकर पूरे भारत और दुनिया तक पहुंची। अब ‘बाहुबली’ के लिए लंदन के ‘द रॉयल अल्बर्ट हॉल’ में गूंजी तालियां, जानिए किस समय चलाया गया बाहुबली का शो?

‘बाहुबली’ के लिए लंदन के ‘द रॉयल अल्बर्ट हॉल’ में गूंजी तालियां

फिल्म बाहुबली भारतीय सिनेमा की शान बन गई है और इसने अपने अलग ही रिकॉर्ड कायम किये हैं। बाहुबली : द बिगनिंग और बाहुबली : द कनक्लूजन इन दोनों पार्ट्स को ग्लोबल लेवल पर पसंद किया गया और शनिवार यानी 19 अक्टूबर को लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में बाहुबली : द बिगनिंग की स्क्रीनिंग रखी गई और इसके बाद वहां मौजूद ऑडियंस का रिएक्शन दखने लायक था फिल्म खत्म होते ही लोगों ने जमकर तालियां बजाईं। इस फिल्म की स्क्रीनिंग 48 साल पहले शुरु हुए द रॉयल अल्बर्ट हॉल में रखी गई और बाहुबली के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने स्टैंडिंग ओवेशन दी और वे सभी फिल्म देखने के बाद एक अलग ही लेवल की खुशी महसूस कर रहे थे। ‘द रॉयल अल्बर्ट हॉल’ के ऐसा करने पर बाहुबली के अपने ट्विट हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया।


वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ”द रॉयल अल्बर्ट हॉल में स्टैंडिंग ओवेशन, जो लोग यहां इस दितिहास (बाहुबली द बिगनिंग) को दोबारा से जीने के लिए आए उनको ढेर सारा सम्मान। थैंक्यू लंदन…हम इस कार्यक्रम को जिंदगी भर याद रखेंगे…बाहुबली की पूरी टीम।” इस वीडियो में फिल्म के सितारे प्रभास, राणा दुग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, एसएस राजामौली फिल्म ऑडिएंस की तालियों के बीच स्टेज पर एंटर करते हुए नजर आ रहे थे। भारत में भी इस फिल्म की धूम मची थी और कई हफ्तों तक ये फिल्म सिनेमाघरों में लगी हुई थी।

Back to top button