बॉलीवुड

टूटा सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का रिश्ता, इस वजह से हुआ दोनों का ब्रेकअप

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल्स की लिस्ट में इन दिनों टॉप पर शुमार सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। जी हां, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं, लेकिन अब ये जोड़ी एक साथ नजर नहीं आएगी। ऐसे में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के फैंस को इस खबर से बड़ा झटका लग सकता है, जिसकी वजह से उनका दिल भी टूट सकता है। इतना ही नहीं, मामला इतना ज्यादा गम्भीर हो गया है कि अब दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन पिछले कुछ महीनों से एक दूसरे को डेट करते हुए नज़र आए, लेकिन अब उनके अलग होने की खबर आ रही है। इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस को बड़ा झटका लगा, जिसकी वजह से वे इस ओर यकीन भी नहीं कर रहे हैं, लेकिन सच्चाई से मुंह मोड़ने पर सच्चाई बदल नहीं जाती है। मतलब साफ है कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया है, जिसकी वजह से अब ये जोड़ी नहीं दिखाई दे सकती है।

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का हुआ ब्रेकअप

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया, जिसकी वजह से उन्होंने हाल ही में फ़ोटो लेने से भी मना कर दिया। मतलब साफ है कि जो लोग कल तक एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने से पीछे नहीं हटते थे, वे आज एक दूसरे के साथ तस्वीर भी नहीं खिंचवा रहे हैं। बता दें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की नजदीकियां बीते दिनों बढ़ गयी थी, लेकिन अब उनके ब्रेकअप की खबर से उनके फैंस के दिल टूट गया, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि दोनों एक बार फिर से एकजुट हो जाए।

इस वजह से हुआ दोनों का ब्रेकअप

बताते चलें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का ब्रेकअप किसी पर्सनल वजह से नहीं हुआ है, बल्कि दोनों ने एक दूसरे से प्रोफेशनल लाइफ की वजह से अलग होने का फैसला लिया। बता दें कि इन दिनों दोनों के पास बहुत सारा काम है, जिसकी वजह से एक दूसरे के लिए वक़्त नहीं निकाल पा रहे हैं और इसी वजह से दोनों ने फिलहाल अपने प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस करने का प्लान बनाया है, जिसकी वजह से ब्रेकअप हुआ।

पापा सैफ को भी पसंद हैं कार्तिक आर्यन

हाल ही में सैफ अली खान ने एक कार्यक्रम में कहा कि यदि सारा अली खान कार्तिकको पसंद करती हैं, तो इसमें कोई बुराई नहीं है और वो एक बहुत अच्छा लड़का होगा। मतलब साफ है कि कार्तिक आर्यन सारा अली खान की फैमिली को बहैत पसंद है, लेकिन ऐसे में ब्रेकअप की खबरें आ जाना दिल तोड़ने की बात कर रही है। बता दें कि दोनों लव आजकल के पार्ट 2 में नज़र आएंगे, जिसका इंतज़ार उनके फैंस को है।

यह भी पढ़ें- अमृता सिंह की वजह सनी देओल की शादी का राज, 35 साल बाद सामने आई एक्टर की पत्नी

Back to top button