रज्जो ने रखा चुलबुल पांडे के लिए करवा चौथ का व्रत, तेज़ी से वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। दबंग की इस सीरीज में एक बार फिर उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा नज़र आएँगी, जिसका एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हां, इस पोस्टर में सोनाक्षी सिन्हा करवा चौथ की पूजा करते हुए नज़र आ रही है, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस फोटो को देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो रहे हैं। इतना ही नहीं, सोनाक्षी सिन्हा के लिए फिल्म दबंग संजीवनी का काम करती है, क्योंकि यह उनकी पहली फिल्म थी।

दबंग सीरीज का अभी तक दो पार्ट नज़र आ चुका है, जिसमें से दोनों ही पार्ट ने खूब कमाई की। यह फिल्म सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो चुकी है। ऐसे में दबंग के फैंस के लिए इसका तीसरा पार्ट भी किसी सरप्राइज से कम नहीं है। इस फिल्म के हर पार्ट को देखने के लिए सलमान खान के फैंस उत्साहित रहते हैं। ऐसे में इसका एक नया पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा करवा चौथ का व्रत रखती हुई नज़र आ रही हैं। इस पोस्टर को सोनाक्षी सिन्हा ने खुद शेयर किया है।

चुलबुल पांडे के लिए रज्जो का व्रत


दबंग मूवी में जहां एक तरफ सलमान खान का किरदार चुलबुल पांडे है, तो वहीं दूसरी तरफ सोनाक्षी सिन्हा का नाम रज्जो है, जिसके आधार पर ही कहानी चलती है। ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा ने दबंग 3 का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वे छलनी से चांद को देखती हुई नज़र आ रही हैं। हालांकि, इस पोस्टर में उनके साथ सलमान खान नज़र नहीं आ रहे हैं, जिसकी वजह से फैंस की दिलचस्पी और भी ज्यादा बढ़ गई है। बता दें कि इस फिल्म को लेकर दर्शकों में गजब का उत्साहत है।

चुलबुल पांडे और रज्जो की जोड़ी है हिट

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने जब भी एक साथ काम किया है, तब तब फिल्म हिट हुई है। ऐसे में एक बार फिर से ये जोड़ी पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में एक बार फिर से आपको चुलबुल पांडे और रज्जो के रुप में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ही नज़र आएंगे। बता दें कि इस जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है और आशीर्वाद तो बहुत ही ज्यादा मिलता है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि इस बार भी दबंग लोगों के बीच हिट कर जाएगी।

एक नई एक्ट्रेस करेंगी डेब्यू

 

View this post on Instagram

 

On location #dabangg3 . . . @saieemmanjrekar

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on


इस फिल्म में जहां आपको सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा नज़र आएंगे, तो वहीं एक नई अभिनेत्री भी डेब्यू करने की तैयारी में है। दरअसल, सलमान खान के करीबी दोस्त महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, जिसकी अप्रोच खुद सलमान खान ने की है, ऐसे में माना जा रहा है कि सई के लिए भी यह फिल्म काफी हिट हो सकती है, लेकिन उनका काम दर्शकों को कितना ज्यादा पसंद आता है, ये तो वक्त ही बताएगा।