विशेष

सात सात समंदर पार प्रियंका ने मनाया करवाचौथ, मेहंदी, चूड़ी और सिंदूर के साथ वायरल हुई फोटो

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस की शादी शाही तरीके से संपन्न हुई थी. ये शादी क्रिस्चियन और हिंदू रीती रिवाज से संपन्न हुई थी.

बता दें, निक जोनस अमेरिका के फेमस पॉप सिंगर हैं. जबसे निक और प्रियंका की शादी हुई है तबसे प्रियंका किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में प्रियंका की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ रिलीज़ हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है. इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं. बता दें, फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है.

प्रियंका ने मनाया अपना पहला करवाचौथ


कल करवाचौथ का त्योहार था. बॉलीवुड की कई जानी-मानी अभिनेत्रियों ने इस त्योहार को धूमधाम से मनाया. सोशल मीडिया पर भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों की करवाचौथ की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. रवीना, शिल्पा से लेकर मीरा ने करवाचौथ के त्योहार को शानदार तरीके से मनाया. वहीं, कुछ अभिनेत्रियों ने इस बार अपना पहला करवाचौथ मनाया और उन्हीं में से एक अभिनेत्री थीं प्रियंका चोपड़ा. अपने पहले करवाचौथ पर प्रियंका काफी मस्ती भरे मूड में नजर आयीं. इस दौरान उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की जिसमें वह सिंदूर और हाथ में मेहंदी लगाये नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में उनके दोस्त भी नजर आये. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए करवाचौथ के मौके पर प्रियंका द्वारा शेयर की गयी कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं.

बता दें, किसी भी भारतीय की तरह प्रियंका को त्योहार मानना पसंद है और वह इन त्योहारों को कहीं भी रहते हुए बहुत हर्षौल्लास के साथ सेलिब्रेट करती हैं. दिवाली हो या होली वह इन त्योहारों को बहुत एन्जॉय करती हैं और दूर रहते हुए भी अपने देश की परंपरा निभाती हैं. प्रियंका का यह पहला करवाचौथ था जब उन्होंने अपने पति निक के लिए व्रत रखा था. फोटोज देखकर तो यही लगता है कि प्रियंका और निक ने बहुत रोमांटिक समय साथ बिताया है.

देखें तस्वीरें-

 

View this post on Instagram

 

Karwa chauth at a @jonasbrothers concert. Definitely a first I’ll always remember! ?❤️?? @nickjonas #karwachauth

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका और निक

मांग में सिंदूर के साथ प्रियंका

प्रियंका के दोस्त ने उन्हें मेहंदी लगाई

लाल चूड़ियां पहने हुए प्रियंका

पढ़ें- हूबहू मधुबाला की नजर आती हैं टिक टॉक स्टार प्रियंका कंडवाल, फैंस की चाहत फिल्मों नजर आए ये लड़की

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button