बॉलीवुड

सुयश से शादी के बाद जमकर नाचीं राजकुमारी मोहिना, वायरल हुआ डांस वीडियो

टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री मोहिना कुमारी ने हाल ही में उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री के बेटे सुयश संग सात फेरे लिए। ये शादी शाही शादियों में से एक है। इसमें देश के नामी गामी हस्ती शामिल हुए। जी हां, मोहिना कुमारी न सिर्फ एक टीवी एक्ट्रेस हैं, बल्कि वे रीवा के राजघराने की राजकुमारी भी हैं। ऐसे में उनकी शादी में हर किसी को दिलचस्पी है। अपनी शादी को खास बनाने के लिए मोहिना कुमारी ने कई खास टिप्स भी अपनाए, जिसमें घूंघट में शादी करना हर किसी को पसंद आया।

मोहिना कुमारी और सुयश की शादी के कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस शादी में करीब 2 लाख लोग आए थे। दरअसल, ये शादी राजकुमारी की थी, तो राज्य के सभी लोग अपनी राजकुमारी की शादी को देखने के लिए आए थे। इतना ही नहीं, शादी में कई दिग्गज नेता भी शामिल हुए। बता दें कि कुछ समय पहले ही मोहिना कुमारी और सुयश ने एक दूसरे से सगाई की थी, जिसके बाद से ही उन्हें सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता में नहीं देखा जा रहा है। इस दौरान सोशल मीडिया पर मोहिना कुमारी का डांस वीडियो भी वायरल हो रहा है।

अपनी शादी में जमकर नाचीं राजकुमारी


सोशल मीडिया पर इस शादी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें से एक वीडियो में मोहिना कुमारी जमकर नाचती हुई नज़र आ रही हैं। पूरी शादी के दौरान मोहिना कुमारी का घूंघट सिर्फ इसी डांस में खुला। बता दें कि मोहिना कुमारी और सुयश दोनों ने ही अपनी शादी में खूब डांस किया, जिसका वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया। इस वीडियो में मोहिना कुमारी थोड़ी शरमाती हुई भी नज़र आ रही हैं, लेकिन उन्होंने जबरदस्त डांस किया, जिसमें सुयश ने भी उनका साथ दिया।

घूंघट में हुई शादी

मोहिना कुमारी और सुयश की शादी में रस्मों का खास ख्याल रखा गया। इस दौरान मोहिना कुमारी एक लंबे घूंघट में भी नज़र आई, जोकि आजकल की शादियों में बहुत ही कम देखा गया। लाल रंग के जोड़ में मोहिना कुमारी बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं बात दूल्हे राजा की करें तो वे भी हैंडसम लग रहे हैं। कुल मिलाकर दोनों की जोड़ी एकदम परफेक्ट लग रही है। और इस शादी में हर रस्म बहुत ही सादगी से निभाई गई।

शादी के बाद लोगों का किया अभिवादन

मोहिना कुमारी और सुयश ने अपनी शादी के बाद वहां मौजूद लाखों लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। बता दें कि राज्य के सभी लोग अपनी राजकुमारी की शादी देखने के लिए उत्साहित थे, जिसकी वजह से सभी आए थे। इस शादी में हर चीज़ को एकदम शानदार बनाया गया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Back to top button