बॉलीवुड

सनी लियॉन ने बड़े ख़ास अंदाज़ में मनाया बेटी निशा का बर्थडे, देखे Photos और Video

सनी लियॉन बॉलीवुड में एक बड़ा नाम बन चुकी हैं. गौरतलब हैं कि पहले सनी एडल्ट फिल्मों का हिस्सा रही थी. हालाँकि भारत में उन्हें पहचान तब मिली जब वे बिग बॉस नाम के रियलिटी शो में आई हुई थी. इस शो में उन्हें देख कई लोग दीवाने हुए. इसमें फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट भी शामिल हैं. उन्होंने सनी को बिग बॉस हाउस के अंदर ही ‘जिस्म 2’ फिल्म का ऑफर दिया था. इसके बाद सनी को रागिनी एमएमएस 2 जैसी फिल्म भी मिली. फिल्मों के साथ साथ सनी आ फिल्म में आइटम नंबर भी आने लगा. इस तरह सनी आम जनता के बीच एक जाना पहचाना चेहरा बन गई. हालाँकि अपने अतीत की वजह से सनीको थोड़ी दिक्कत भी हुई. लोग उन्हें जज करते थे. हालाँकि सनी ने हार नहीं मानी. बता दे कि सनी अपनी निजी जिंदगी में एक बहुत ही सिम्पल, बड़े दिल वाली और विनम्र महिला हैं.

सनी के पति का नाम डैनियल वीबर हैं. दोनों ने मिलकर कुछ साल पहले एक बेटी को गोद लिया था. उन्होंने उसका नाम निशा रखा. हाल ही में निशा का जन्मदिन था. ऐसे में सनी और उनके हस्बैंड ने अपनी लाडली बेटी के लिए एक शानदार बर्थडे पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में सनी के दोनों बेटे अशर और नोआ भी शामिल थे. बता दे कि ये जुड़वा बच्चे सनी को सरोगेसी (किराए की कोख) के माध्यम से हुए थे. सनी और डेनियल अपनी बेटी और दोनों बच्चों को सामान रूप से प्यार करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

My gift from God —- Nisha Kaur Weber ❤️#4 love you more then I can ever explain !!! Happy Birthday baby love !!!!

A post shared by Daniel “Dirrty” Weber (@dirrty99) on

बर्थडे पार्टी की बात करे तो इससे संबंधित एक विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में सनी की बेटी निशा अपना बर्थडे केक काटते हुए नज़र आ रही हैं. ये बर्थडे पार्टी बीते सोमवार को होस्ट की गई थी. लोगो को इस बर्थडे का विडियो और फोटो बड़े पसंद आ रहे हैं. इसमें उनकी पूरी फैमिली बड़ी क्यूट दिखाई दे रही हैं. इन्हें हम एक क्यूट और परफेक्ट फैमिली भी कह सकते हैं.

बता दे कि निशा के पिता यानी डैनियल ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के बर्थडे की तैयारी करने वाली कुछ तस्वीरें भी साझा की थी. इन फोटोज को देख यही लगता हैं कि सनी और डेनियल को माता पिता बन बड़ा ही मजा आ रहा हैं. जब सनी ने निशा को अडॉप्ट किया था तो सोशल मीडिया पर उनकी इस बात के लिए काफी सराहना हुई थी.

बता दे कि बहुत कम लोग ही होते हैं जो किसी बच्चे को अडॉप्ट करने की हिम्मत जुटा पाते हैं. हर किसी को अपना खुद का बच्चा ही प्यारा होता हैं. हालाँकि कुछ नेकदिल लोग भी होते हैं जो इन अनाथ बच्चों को अपना कर इन्हें नई जिंदगी देने जैसा काम करते हैं. सनी लियॉन की तरह सुष्मिता सेन भी एक ऐसी ही महिला हैं. उन्होंने तो बिना शादी के ही दो बेटियों को गोद ले लिया था. वैसे आपको सनी लियॉन की बेटी की ये बर्थडे पार्टी कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताए. साथ ही इस विडियो को आप यहाँ देख फिल एन्जॉय कर सकते हैं.

देखे विडियो:

Back to top button