विशेष

थाईलैंड वेकेशन पर मिस्ट्री बॉय के साथ स्पॉट हुई मौनी रॉय, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

मौनी रॉय आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. मौनी का नाम टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस में शामिल होता है. सीरियल ‘नागिन’ में मौनी का नागिन वाला अंदाज लोगों को खूब भाया था. मौनी की खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. कुछ महीनों पहले मौनी ने फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और दर्शकों को मौनी की एक्टिंग भी काफी पसंद आई थी. मौनी आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी अपने होंठों को लेकर. लेकिन आजकल मौनी अपनी आगामी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. जी हां, इन दिनों वह फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरों से जुटी हैं. फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव नजर आएंगे.

मिस्ट्री बॉय के साथ नजर आयीं मौनी

फिल्म के अलावा आजकल मौनी मिस्ट्री बॉय को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. बता दें, हाल ही में मौनी शूटिंग खत्म करके अपनी दोस्त रुपाली काद्यान और उनके पति के साथ थाईलैंड घूमने गयी थीं. सोशल मीडिया पर उन्होंने इस वेकेशन की कई सारी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं. इसी बीच उनकी दोस्त रुपाली ने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिसमें मौनी किसी मिस्ट्री बॉय के साथ दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में मौनी एक शख्स के साथ दिखाई दे रही हैं जो दुबई के बैंकर सूरज नाम्बियार हैं और ख़बरों के मुताबिक वह वेकेशन पर मौनी के साथ मौजूद थे.

खबरें तो यह भी आ रही हैं कि सूरज और मौनी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन फ़िलहाल इस बात का खुलासा हुआ नहीं है. इस बात का खुलासा होना अभी बाकी है कि दोनों की कब, कहां और कैसे एक दूसरे से मुलाकात हुई. बता दें, रुपाली ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर सूरज और मौनी की तस्वीर शेयर की थी जिसे कुछ समय बाद ही डिलीट कर दिया गया. अंदाजा तो यही लगाया जा रहा है कि फ़िलहाल मौनी अपना रिश्ता छुपाना चाहती हैं इसलिए यह तस्वीर डिलीट की गयी है.

अफवाहों ने किया परेशान

जब मौनी से सूरज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुद को सिंगल बताया. उन्होंने कहा कि आजकल उनका फोकस केवल काम और अपने करियर पर है. मौनी ने कहा कि वह अपनी दोस्त का जन्मदिन सेलिब्रेट करने थाईलैंड गयी थीं और इस तरह की अफवाहें सुनकर वह परेशान हो गयी हैं. बता दें, इससे पहले खबरें आई थीं कि मौनी अयान मुखर्जी को डेट कर रही हैं.

हाल ही में मौनी ने अयान मुखर्जी के साथ सोशल मीडिया इन्स्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो चर्चा का विषय बन गयी थीं. दरअसल, तस्वीरों में दोनों के बीच नजदीकियां साफ दिखाई दे रही थीं, जिससे लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि दोनों के बीच जरूर कुछ पक रहा है. बता दें अयान मुखर्जी आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर हैं. जल्द ही यह फिल्म सिनेमाघरों में आएगी. फिल्म में मौनी भी एक खास भूमिका में दिखाई देंगी.

पढ़ें- देखें रणबीर कपूर के बर्थडे पार्टी की इनसाइड फोटोज, खुद आलिया ने अपने हाथों से बनाया स्पेशल केक

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button