विशेष

कंगना के बाद इन्हें डेट कर रहे हैं अध्ययन सुमन, खूबसूरती और ग्लैमर में छोड़ा कंगना को भी पीछे

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने ओने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर अपनी नयी गर्लफ्रेंड की मुलाकत अपने फैंस से करवाई. बता दें, अध्ययन सुमन इन दिनों मायरा मिश्रा नाम की एक लड़की को डेट कर रहे हैं.

हाल में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर करके अध्ययन लाइमलाइट में आ गए हैं. इससे पहले अध्ययन बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को डेट कर चुके हैं. कंगना के बाद उनका नाम दिल्ली की एक लड़की के साथ जुड़ा था.

आपको जानकर हैरानी होगी कि अध्ययन जिस लड़की को डेट कर रहे हैं वह स्प्लिट्सविला 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. अध्ययन ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें दोनों के बीच नजदीकियां साफ़ दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर यही लगता है कि वह अपने पुराने प्यार को भूलकर आगे बढ़ चुके हैं.

इन तस्वीरों को हाल ही में अध्ययन ने अपने जन्मदिन के मौके पर शेयर किया. तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन दिया, “क्या हम एक दूसरे को रख सकते हैं?” जिस पर मायरा ने कमेंट किया, “क्या मैं तुम्हें प्यार कर सकती हूं! हैप्पी बर्थडे!!”.

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अध्ययन ने कहा था कि वह एक बार फिर प्यार में पड़ गए हैं और वह अपनी जिंदगी में मूव ऑन करना चाहते हैं. उनका प्यार, काम और परिवार उनके साथ है. अध्ययन ने कहा था, “मैं अच्छा समय बिता रहा हूं और मुझे इस बात की परवाह नहीं है कोई मेरे बारे में क्या सोचता है”.

वहीं, कंगना के बारे में जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “मैं कंगना को पूरी तरह माफ़ कर चुका हूं और अब किसी से कोई गिला शिकवा नहीं है. अब मैं एक ऐसे इंसान के साथ हूं जिसके साथ में बेहद खुश हूं”. हालांकि, उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड मायरा के बारे में खुलकर बात नहीं की लेकिन तस्वीरें साफ़ बयां करती हैं कि दोनों एक खूबसूरत रिश्ते में हैं.

देखें मायरा की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें-

पढ़ें- एक बार फिर बहन रंगोली की वजह से ट्रोल हुई कंगना रनौत, यूज़र्स ने कहा- ‘ये तो बहुत ही….’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button