बॉलीवुड

एक बार फिर बहन रंगोली की वजह से ट्रोल हुई कंगना रनौत, यूज़र्स ने कहा- ‘ये तो बहुत ही….’

बॉलीवुड की बक बक एक्सप्रेस के नाम से मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार कंगना रनौत ने कुछ भी नहीं कहा, बल्कि उनकी बहन रंगोली ने बड़ा बयान दिया, जिसकी वजह बॉलीवुड की क्वीन ट्रोल हो गई। जी हां, सदाबहार एक्ट्रेस रेखा के जन्मदिन पर जहां पूरी दुनिया उन्हें बधाई दे रही थी, तो वही दूसरी तरफ रंगोली ने उनकी तुलना कंगना से कर डाली, जिसके बाद रेखा के फैंस का गुस्सा फूट गया। इतना ही नहीं, इस दौरान कुछ लोगों ने रंगोली को भी जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया।

अपनी बहन कंगना रनौत का प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी लिए बैठी रंगोली अक्सर कुछ न कुछ उल्टा पुल्टा कर ही देती हैं। इस बार भी कंगना रनौत को सुर्खियों में लाने के लिए उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसके बाद रेखा के जन्मदिन पर उनके साथ साथ कंगना रनौत भी चर्चा में आ गई। बता दें कि रंगोली अक्सर अपनी बहन का सपोर्ट करती हैं और उनके समर्थन में अक्सर मुँहफट बयान देती हुई नजर आती हैं, जिससे बाकी लोगों की बोलती बंद हो जाती है। हाल ही में दोनों बहनों ने मिलकर ऋतिक रोशन का मुद्दा फिर से गरमाने की कोशिश की थी।

रेखा जैसी दिखती हैं कंगना रनौत

मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली ने कुछ तस्वीरे शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि आज कुछ फोटो लायी हूँ, जिन्हें देखकर आपको भी यही लगेगा कि कंगना रनौत बिल्कुल रेखा जैसी दिखती हैं। इन तस्वीरो में उन्होंने रेखा और कंगना की एक जैसी ड्रेस वाली कुछ फ़ोटो है, जिसकी वजह से वे उनकी तुलना कर रही है। बता दें कि रंगोली सिर्फ अपनी बहन का प्रचार कर रही थी, जिसकी वजह से वे अक्सर कोई न कोई मिर्च मसाला तैयार रखती हैं। इसी कड़ी में इस बार भी उन्होंने ये काम किया है।

यूज़र्स ने लगाई लताड़

जैसे ही यूज़र्स ने रंगोली द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को देखा, वैसे ही उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें कि  एक यूजर ने कमेंट लिखते हुए कहा कि कहां रेखा जी और कहाँ कंगना। रेखा एक सदाबहार और क्लासी अभिनेत्री हैं, तो वही दूसरी तरफ कंगना मुँहफट। हालांकि, कुछ यूज़र्स ने कंगना की तारीफ भी की, लेकिन रंगोली की उम्मीदों पर पानी फिर गया, जिसकी वजह से उन्हें थोड़ी निराशा ज़रूर हुई होगी।

ऋतिक को लेकर चर्चा में आई कंगना

हाल ही में, कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर वे ऋतिक रोशन होती तो झट से कंगना को फ़ोन करती और उनसे कहती कि हमारे बीच जो कुछ भी हुआ, वो नहीं होना चाहिए था, लेकिन हो गया, इसके लिए माफी मांगता हूं। मतलब साफ है कि कंगना के लिए ऋतिक का मुद्दा एक बार फिर से उछालना आसान है, जिसकी वजह से वे लगातार कोशिश कर रही हैं। ऐसे में ऋतिक रोशन ने समझदारी दिखाते हुए इस मसले पर कुछ नहीं बोला और मामला फिलहाल शांत है।

यह भी पढ़े- बर्थडे स्पेशल: जब जबरन रेखा को 5 मिनट तक चूमता रहा यह एक्टर, भर आयी थीं अभिनेत्री की आंखें  

Back to top button