बॉलीवुड

शादी के पहले दीपिका की कमर को ऐसे टकाटक घूरते थे रणवीर सिंह, जाने पूरी स्टोरी

रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे ज्यादा एनर्जेटिक हीरो हैं. वे जब भी ऑनस्क्रीन या ऑफ स्क्रीन आते हैं तो जोश से भरे रहते हैं. रणवीर अपने मस्तमौला अंदाज़ के लिए भी जाने जाते हैं. वैसे वो अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए बदनाम भी हैं. इस बात को लेकर उनका सोशल मीडिया पर कई बार मजाक उड़ता हैं. लेकिन रणवीर हैं कि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता हैं. वो तो बस अपनी लाइफ अपने स्टाइल से बिंदास जीना पसंद करते हैं. वैसे रणवीर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक पुरानी तस्वीर शेयर की हैं जिसे लेकर वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं.

 

View this post on Instagram

 

No caption needed ? @deepikapadukone #RamLeela

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण ने एक बेकलेस ड्रेस पहन राखी हैं. वो बैठी हुई हैं और दूसरी तरफ देख रही हैं. वहीं दीपिका के ठीक पीछे रणवीर सिंह बैठे हुए हैं. अब हैरानी की बात ये हैं कि रणवीर दीपिका की जानकारी के बिना ही उनकी कमर को घूर रहे हैं. दीपिका की पीठ और कमर को निहारते हुए किसी ने उनकी तस्वीर भी खीच ली थी. हैरत की बात तो ये हैं कि रणवीर ने खुद इस तस्वीर को शेयर किया हैं.

बताते चले कि ये तस्वीर उस समय हैं जब दीपिया रणवीर साथ में ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ शूट कर रहे हैं. ध्यान देने वाली बात ये हैं कि उस दौरान दोनों शादीशुदा नहीं थे. बल्कि कहते हैं इसी फिल्म में दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी. फिल्म में एक इंटिमेट सीन भी था. बताते हैं जब ये सीन दोनों शूट कर रहे थे तो डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी कई मिनटों तक दोनों एक दुसरे के साथ रोमांस करते रहे थे. रणवीर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा हैं “किसी की कैप्‍शन की जरूरत नहीं”.

दीपिका और रणवीर की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री भी गज़ब की हैं. दोनों ने साथ में कई फ़िल्में की हैं. लोगो को भी इन्हें साथ देखना अच्छा लगता हैं. ये दोनों 6 साल तक एक दुसरे कोडेटिंग करते रहे और फिर पिछले साल नवंबर में दोनों ने शादी रचाई थी. ऐसे में जल्द ही दोनों की शादी की पहली सालगिर भी आने वाली हैं. रणवीर और दीपिका की जोड़ी कमाल की लगती हैं. वैसे इस फोटो की बात की जाए तो लोग सोशल मीडिया पर कई मिम्स भी बना रहे हैं. लोगो को बड़ी हंसी आ रही हैं कि रणवीर किस तरह से दीपिका को स्टाक कर रहे हैं. मतलब उन्होंने बेसर्मी की सारी हदें पार कर दी. वहीं कुछ लोग इस बात से भी नाराज़ हैं कि रणवीर ऐसी तस्वीर शेयर कर युवाओं को गलत संदेश दे रहे हैं.

वर्क फ्रंट की चर्चा करे तो दीपिका और रणवीर दोनों ही जल्द कबीर खान की ’83’ नामक फिल्म में दिखाई देंगे. इस फिल्म में रणवीर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका करते नज़र आएँगे. दिलचस्प बात ये हैं कि इस फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्‍नी रोमी देव का किरदार निभाएंगी. वैसे बता दे कि दीपिका खुद इस फिल्म को को-प्रोड्यूस कर रही हैं.

Back to top button