राशिफल

दिवाली के बाद इन 4 राशि पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जातकों को मिलेगी अब तक की सबसे बड़ी खुशी

माता लक्ष्मी की कृपा से इस दिवाली यानी 27 अक्टूबर के बाद 4 राशियों की स्थिति पूरी तरह से बदलने वाली है. ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि ज्योतिष शास्त्र की मानें तो ग्रहों में शुक्र और मंगल एक स्थान पर विराजमान है और साथ ही चंद्रमा दो स्थानों पर भ्रमण करेंगे. इस वजह से चार राशियों को खास लाभ पहुंचने वाला है. कौन सी हैं वो चार राशियां जिन पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, आईये जानते हैं.

तुला

मां लक्ष्मी की कृपा से तुला राशि वालों की किस्मत दिवाली के बाद पूरी तरह पलट जायेगी. काम की वजह से भागादौड़ी करनी पड़ सकती है लेकिन इस भागादौड़ी से आपको बहुत बड़ा लाभ मिलने वाला है. यदि आपका कोई सरकारी कार्य रुका हुआ है, तो माता की कृपा से पूरा जायेगा. आप जल्द ही खुद के घर में प्रवेश कर सकते हैं. नए लोगों से मिलना या सहकर्मियों का सुझाव आपके लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकता है. आपके घर में कोई नया वाहन आ सकता है. संतान से आपको प्यार और सम्मान मिलेगा. स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा.

सिंह

दिवाली के बाद सिंह राशि के जातकों की किस्मत पलटने वाली है. इस राशि के जातकों के जीवन में किसी ऐसे प्रतिष्ठित व्यक्ति का आगमन होगा जिनकी वजह से उनका मुनाफा दोगुना हो जाएगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलना तय है. कोई ऐसा कार्य पूरा होगा जिसका इंतजार आप काफी सालों से कर रहे थे. खुद को लेकर अच्छा महसूस करेंगे. नौकरी तलाश रहे लोगों को किसी प्रतिष्ठित कंपनी से बहुत अच्छा ऑफर मिलने वाला है. कुंवारे लोगों की शादी जल्दी तय होगी. घर में कोई नन्हा मेहमान आने वाला है.

कुंभ

27 अक्टूबर यानी दिवाली के बाद कुंभ राशि वालों की भी किस्मत चमकने वाली है. किसी खास बात को लेकर परेशान रहने वाले लोगों की चिंता दूर होने वाली है. बड़े बुजुर्ग काम को लेकर जरूरी सुझाव देंगे, उनके सुझाव को नजरअंदाज न करें. परिवार में आपकी जिम्मेदारियां बढ़ने वाली हैं जिसे आप बखूबी निभाएंगे. मुश्किल की घड़ी आने पर पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा जिससे आपका प्यार और विश्वास बढ़ेगा. इमोशनली आप कमजोर पड़ सकते हैं लेकिन घरवालों का सपोर्ट आपके साथ रहेगा. भावनाओं में बहकर कोई भी निर्णय न लें. धन लाभ का योग है.

वृश्चिक

दिवाली के बाद आपको पैसा कमाने के अन्य साधन मिलेंगे हैं. विद्यार्थियों को जो लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें सफलता मिलेगी. काफी समय से आप जिस काम के लिए प्लान कर रहे हैं वह पूरा होगा. आप किसी विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. बहुत सालों से अटका हुआ पैसा वापस मिलने वाला है. पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी, जिनसे मिलकर आपको अच्छा लगेगा. पार्टनर के साथ चल रहे मनमुटाव खत्म होंगे. जो भी बिजनेस आप करने की सोच रहे हैं उसे दिवाली के बाद शुरू कर सकते हैं, लाभ मिलना तय है.

पढ़ें- दिवाली: इस तरह से करें मां लक्ष्मी-गणेश जी की पूजा, जीवन में कभी नहीं होगी धन की कमी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button