बॉलीवुड

शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड करीना ने कबीर सिंह को लेकर किया खुलासा, कहा- मुझे प्रीति जैसा किरदार..

 

बॉलीवुड में जब किसी का किसी से ब्रेकअप हो जाता है तो बहुत कम सितारे होते हैं कि उनके बारे में बात करें। खासकर बॉलीवुड सितारे शाहिद कपूर या करीना कपूर कभी भी एक-दूसरे के बारे में बात नहीं करते हैं। मगर इस बार करीना कपूर ने ऐसा कुछ किया है, और उन्होंने शाहिद की फिल्म कबीर सिंह के लिए कुछ कहा है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड करीना ने कबीर सिंह को लेकर किया खुलासा, मगर क्या कहा ये आपको आगे बताते हैं।

करीना ने कबीर सिंह को लेकर किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को पिछले दिनों एक इवेंटं में स्पॉट किया गया और यहां पर करीना मीडिया के घेरे से बच नहीं पाईं। करीना करीना कपूर से शाहिद की फिल्म कबीर सिंह के बारे में पूछा गया। मीडिया ने पूछा कि क्या उन्होने कबीर सिंह देखी है तो इसकर करीना का रिएक्शन ही अलग आया। करीना कपूर ने कहा, ‘नहीं मैंने फिल्म नहीं देखी है लेकिन अर्जुन रेड्डी देखी है और मैं प्रीति जैसे किरदार से बिल्कुल वाकिफ नहीं हूं। किसी को भी ऐसे लड़के से प्यार कैसे हो सकता है जो उसे पहले टॉर्चर करे फिर प्यार दे। मैंने फिल्म नहीं देखी लेकिन फिल्म ने अच्छी कमाई की है और अब देखने की जरूरत क्या है।’ करीना कपूर के इस रिएक्शन पर शाहिद कपूर क्या बोलते हैं ये आने वाला समय बताएगा लेकिन गौरतलब है कि शाहिद की फिल्म कबीर सिंह ने सफलता के कई मुकाम हासिल किए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की बात माने तो कबीर सिंह अब तक 372 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है।

अब अगर बात करीना कपूर और शाहिद कपूर के रिश्ते की बात करें तो साल 2003 में इनका अफेयर शुरु हुआ और साल 2008 के अंत तक दोनों अलग हो गए। शाहिद कपूर और करीना के बीच सैफ अली खान आ गए थे और फिर शाहिद का करीना से ब्रेकअप हो गया। शाहिद और करीना ने साथ में फिदा, जब वी मेट, मिलेंगे-मिलेंगे और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों में काम किया है। करीना कपूर ने बॉलीवुड में 20 साल पूरे कर लिए हैं और इसपर करीना ने कह, ‘ये 20 साल बहुत ही बेहतरीन रहे हैं और इस दौरान अलग-अलग सितारों के साथ काम करने का अनुभव मिला।’

Back to top button