बॉलीवुड

Bigg Boss 13: देवोलीना बनी क्वीन तो नाराज़ हो गए फैंस, बोले ‘ये औरत बहुत चालाक..’

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला बिग बॉस 13 इन दिनों काफी सुर्खियाँ बटोर रहा हैं. अभी ये किसी विवाद की वजह से ट्विटर पर ट्रेंड हो जाता हैं तो कभी किसी टास्क या कंटेस्टेंट के कारण सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाता हैं. मसलन हाल ही में सोशल मीडिया पर बेड शेयरिंग को लेकर लोगो ने नाराजगी जताई थी और बिग बॉस को बैन करने तक का मुद्दा उठा दिया था. मजबूरन में बिग बॉस को बाद में कंटेस्टेंट को कहना पड़ा कि आप लोग अपनी मर्जी से बेड शेयर कर सकते हैं. ये मामला ठंडा हुआ ही था कि लोग इस बार शो में पहली बार क्वीन बनी देवोलीना भट्टाचार्जी से नाराज़ नज़र आ रहे हैं. आइये विस्तार से जाने आखिर ये मामला क्या हैं.

दरअसल हर बार की ताराग बिग बॉस ने अपने घर में एक टास्क रखा था. इस टास्क ते तहत लड़कियों को एक महल में बंद होकर रहना था. वहीं लड़को महल के बाहर गार्ड बन ड्यूटी देना था. हर लड़की के नाम का एक मटका भी बाहर रखा हुआ था. अब जब भी बेल बजती तो गार्ड बने लड़को को दूर रखी चाबी के पास दौड़ के जाना होता था. इसके बाद जो लड़का चाबी ले लेता था वो अपनी मर्जी से महल में से किसी एक लड़की को आजाद कर देता था. अब जो भी लड़की आजाद होती थी उसे किसी एक लड़की का मटका उठा के पानी में फेंकना होता था. ये प्रक्रिया तब तक चलती जब तक कि किसी एक लड़की के नाम का मटका बच नहीं जाता. ऐसे में वो लड़की घर की क्वीन बन जाती.

इस टास्क के अंत में देवोलीना के साथ दलजीत भी बची हुई थी. हालाँकि लास्ट में चाबी लेने वाले गार्ड अब्बू मालिक ने देविलिना को बाहर निकाला जिसने दलजीत का मटका फोड़ दिया. इस तरह देवोलीना घर की क्वीन बन गई. बता दे कि बिग बॉस हाउस में क्वीन को विशेष अधिकार प्राप्त होते हैं. मसलन उसे घर का कोई काम नहीं करना पड़ता हैं, वो नॉमिनेशन की प्रक्रिया से सुरक्षित रहती हैं और उसे एक बड़े साइज़ की पर्सनल बाथरूम भी मिलती हैं.

हालाँकि देवोलीना के क्वीन बनने से कई दर्शक खुश नहीं हैं. उनका कहना हैं कि देवोलीना ने बड़ी चालाकी के साथ ये क्वीन का पद हासिल किया हैं. इस क्वीन की सही हकदार दलजीत थी. एक यूजर ने लिखा “मुझे सच में लगता हैं कि देवोलीना की बजाए दलजीत कौर को ही बिग बॉस की क्वीन बनना चाहिए था. वो एक स्ट्रांग महिला हैं.

फिर दुसरे ने लिखा “देखना जल्द ही रश्मि भी देवोलीना से दोस्ती समाप्त कर देगी. देवोलीना के क्वीन बनने पर उसे आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ल ने सबसे ज्यादा गले लगाकर बधाई की. इन दोनों को ही रश्मि पसंद नहीं करती हैं.

एक यूजर कुछ ज्यादा ही नाराज़ दिखा और लिखते हुए कहा “देवोलीना भट्टाचार्जी बहुत ही चालाक हैं. वो मटका फेकते हुए बोल सकती थी कि अंत में सिर्फ मैं और दलजीत बचे हैं इसलिए में दलजीत का मटका फेंक रही हूँ. लेकिन उसने ऐसा नहीं किया और दलजीत की बुराई कर उसे पर्सनल बना दिया. दलजीत नरमदिल की हैं. अपना स्टैंड नहीं ले सकी.

वैसे आपका इस पुरे मामले पर क्या विचार हैं?

Back to top button